बॉलीवुड / मानुषी छिल्लर की टी-शर्ट हुई सोशल मीडिया पर वायरल, भूली प्राइस टैग हटाना तो, लोगो ने बनाया मजाक, वीडियो

Zoom News : Dec 07, 2020, 07:13 AM
MH: मानुषी छिल्लर किसी ना किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। हाल ही में उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान जो सबसे मजेदार बात हुई, वह यह कि मानुषी अपने द्वारा पहनी गई काली टी-शर्ट से कीमत का टैग हटाना भूल गईं। यूजर्स ने उनकी इस गलती को नोटिस किया और उन्हें ट्रोल किया। मानुषी ने एयरपोर्ट से बाहर निकलते समय प्रशंसकों से नमस्ते कहा। वह जल्दी में दिखाई दिया। लेकिन उनकी ये जल्दबाजी उनके कपड़ों पर भी दिखी। वह अपनी काली टी-शर्ट से कीमत का टैग हटाना भूल गई। उसका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मानुषी काले रंग की टी-शर्ट और डेनिम में मस्त लग रही थीं। लेकिन खुले बालों के पीछे भी उनकी हाई नेक का प्राइस टैग कैमरे में कैद हो गया और यूजर्स ने सोशल मीडिया पर उनका मजाक उड़ाया।

उपयोगकर्ताओं ने टिप्पणी की और कहा कि 'आप टैग के साथ कहां जा रहे हैं'? एक अन्य यूजर ने लिखा- 'रिटर्न पहनने की सोच सकते हैं'। एक अन्य यूजर ने लिखा- 'उनके पास टैग हटाने के लिए ज्यादा समय नहीं है।'

एक यूजर ने लिखा- 'Tag to dekho madam ji'। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा- 'टैग अभी बाकी है'। इसके साथ ही सभी यूजर्स ने अपने कमेंट में एक हंसता हुआ इमोजी भी शेयर किया है

आपको बता दें कि 2017 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने के बाद मानुषी बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। वह पृथ्वीराज में अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी।

यह फिल्म पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर आधारित है। इसमें मानुषी संयोगिता की भूमिका निभा रही हैं। मानुषी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह स्क्रीन पर इस भूमिका को निभाने के लिए बहुत उत्साहित हैं।

इसके अलावा, यह भी चर्चा है कि विक्की कौशल के विपरीत मानुषी को एक कॉमेडी फिल्म में लिया गया है। यह यशराज फिल्म्स की एक परियोजना है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER