बॉलीवुड / जल्दबाजी में टॉप का टैग निकालना भूल मानुषी छिल्लर, वीडियो हुआ वायरल

Zoom News : Dec 04, 2020, 08:16 PM
बॉलीवुड: अक्सर सेलेब्स अपनी फ्लाइट को पकड़ने के लिए एयरपोर्ट पर हड़बड़ी में नजर आते हैं। शुक्रवार यानी आज मानुषी छिल्लर को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। हालांकि ऐसा लगता है कि वह जल्दबाजी के कारण अपने टॉप से टैग हटाना भूल गईं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में मानुषी की चूक को फैन्स ने पकड़ लिया। वीडियो में मानुषी एयरपोर्ट पर एंट्री गेट की ओर बढ़ती हैं, इस दौरान उनके टॉप पर लगा टैग दिखाई पड़ रहा है।

मानुषी ब्लैक टॉप और ब्लू डेनिम में काफी खूबसूरत लग रही हैं। पृथ्वीराज एक्ट्रेस ओपन हेयर और मास्क में नजर आ रही हैं। जहां मानुषी का नो मेकअप लुक फैन्स को खूब पसंद आ रहा है, वहीं उनके टॉप पर लगा टैग भी सोशल मीडिया  यूजर्स का ध्यान खींच रहा है। मानुषी के वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा-'टैग तो उतार देते कपड़ों से।' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- 'टैग तो लगा ही रह गया।' एक यूजर ने लिखा- 'मुझे लगता है कि आप टॉप से टैग निकालना भूल गई हैं।'

देखिए सोशल मीडिया यूजर्स का रिएक्शन-

आपको बता दें कि मानुषी छिल्लर फिल्म 'पृथ्वीराज' से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म में मानुषी के अपोजिट अक्षय कुमार नजर आएंगे। फिल्म राजा पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर आधारित है और फिल्म में मानुषी संयोगिता की भूमिका अदा करते नजर आएंगी। फिल्म में संजय दत्त भी हैं। इसके अलावा मानुषी कथित तौर पर विक्की कौशल के साथ एक कॉमेडी फिल्म में भी नजर आ सकती हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER