Sushant Case / सुशांत सिंह राजपूत की बहन के नाम पर बने कई फेक अकाउंट, श्वेता ने यूजर्स से कही यह बात

ABP News : Sep 01, 2020, 05:32 PM
Sushant Case | सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति सोशल मीडिया पर उनको लेकर बन गए कई फेक एकाउंट्स से परेशान हैं। श्वेता सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इन फेक एकाउंट्स का स्क्रीम शॉट भी शेयर किया है।

श्वेता सिंह ने अपने नाम से बने फेक अकाउंट्स का स्क्रीनशॉट शेयर कर लिखा- प्लीज मेरे नाम से ट्विटर पर बने फेक अकाउंट की रिपोर्ट करें। मेरा असली अकाउंट @shwetasinghkirt https://twitter।com/shwetasinghkirt?s=12 है।

बता दें सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही श्वेता सिंह अपने भाई के लिए न्याय मांग रही हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर सुशांत के पुराने वीडियो शेयर करती हैं।

रिया से सीबीआई, ईडी कर चुकी है पूछताछ

सीबीआई के साथ ईडी भी धन शोधन के मामले में रिया काफी पूछताछ कर चुकी है।  वहीं सीबीआई पिछले चार दिनों से लगातार रिया से पूछताछ कर रही है। सीबीआई ने सोमवार को रिया से करीब नौ घंटे पूछताछ की। इससे पहले रविवार को करीब नौ घंटे पूछताछ की थी, शनिवार को सात घंटे और शुक्रवार को करीब दस घंटे पूछताछ की थी। रिया के व्हाट्सएप चैट से ड्रग्स का खुलासा होने के बाद से नारकोटिक्स विभाग भी अब अलग एंगल से जांच करने में जुटा गया है।

सुशांत की बहन मीतू से हुई पूछताछ

इसके अलावा, सीबीआई ने सुशांत की बहन मीतू सिंह से भी पूछताछ की है। यह पहली बार था कि सीबीआई के सामने सुशांत के परिवार के किसी सदस्य से पूछताछ हुई। मीतू सिंह सीबीआई के सामने पेश तो हुईं, लेकिन उस जगह नहीं, जहां रिया या अन्य लोगों से पूछताछ हो रही है। मीतू सिंह से किसी अज्ञात जगह पर सीबीआई ने पूछताछ की। सीबीआई ने मीतू से सुशांत रिया के रिश्ते से लेकर घटना के बाद क्या कुछ देखा और सुना उससे जुड़े हुए कई सवाल पूछे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER