महाराष्ट्र / होटल द ललित में छिपे हैं कई राज़: वानखेड़े के खिलाफ लगे आरोपों के बीच नवाब मलिक

Zoom News : Nov 03, 2021, 05:34 PM
Nawab Malik Diwali Tweet: क्रूज पर ड्रग्स पकड़े जाने के बाद महाराष्ट्र की सियासत गरम है. शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के पकड़े जाने के बाद तो इसकी चर्चा और बढ़ गई. इस बीच नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर लगातार हमलावर महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने बुधवार को एक ट्वीट किया. उन्होंने लोगों को दिवाली के त्योहार की मुबारकबाद देते हुए ट्वीट में लिखा, होटल द ललित में छुपे हैं कई राज, मिलते हैं रविवार को. अपने ट्वीट में मलिक ने लिखा, शुभ दीपावली. आप सभी की दिवाली मंगलमय हो. होटल द ललित में छुपे हैं कई राज...मिलते हैं रविवार को. नवाब मलिक के इस ट्वीट के बाद लोगों के बीच कयासों का सिलसिला शुरू हो गया है. लोग इसी पर चर्चा कर रहे हैं कि मलिक द ललित को लेकर इस बार रविवार को किस मामले पर बात कहेंगे. 

महाराष्ट्र में मलिक बनाम वानखेड़े

नवाब मलिक लगातार समीर वानखेड़े पर गंभीर आरोप लगा रहे हैं. मंगलवार को उन्होंने आरोप लगाया था कि समीर वानखेडे 10 करोड़ के कपड़े पहनते हैं. उनकी 70 हजार की शर्ट और 50 लाख की घड़ी पहनते हैं. वह रोज नए कपड़े पहनते हैं. वानखेड़े के जूते ढाई लाख रुपये की कीमत के होते हैं. वानखेड़े के कपड़ों की कीमत पीएम मोदी से भी ज्यादा महंगे हैं. समीर वानखेड़े की पेंट 1 लाख रुपये की होती है. मैं इस बात पर कायम हूं कि समीर वानखेड़े ने वसूली की है और इसकी जांच होनी चाहिए. ड्रग्स का खुला खेल कहीं न कहीं राजनीतिक संरक्षण के बिना नहीं चल सकता है.

वानखेड़े ने भी दिया जवाब

समीर वानखेड़े ने इन आरोपों पर कहा था कि उन्हें फंसाने की पूरी कोशिश की जा रही है. समीर वानखेड़े ने बताया था कि सलमान नाम के एक पेडलर ने मेरी बहन से संपर्क किया था, लेकिन वह एनडीपीएस के मामले नहीं लेती, इसलिए उसने उसे वापस भेज दिया. सलमान ने बिचौलिए के जरिए हमें फंसाने की कोशिश की थी. उसे गिरफ्तार कर लिया गया है और वह जेल में है.  नवाब मलिक के आरोपों पर समीर वानखेड़े ने कहा था कि व्हाट्सएप चैट शेयर कर झूठे आरोप लगाए जा रहे हैं.

वानखेड़े की पत्नी-बहन ने बोला था मलिक पर हमला

नवाब मलिक के आरोपों पर समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति रेडकर और बहन यास्मीन ने भी पलटवार किया था. पत्नी ने कहा था कि सावन के अंधे को हरियाली दिखती है.

क्रांति ने ट्वीट में लिखा था, समीर की सभी संपत्ति उनकी मां ने अर्जित की है, जिस वक्त वह जिंदा थी. वास्तव में कुल संपत्ति 50 ना कि 100 करोड़ की. 15 साल की आयु से समीर वानखेड़े के पास ये है और सभी कागजात सरकारी नौकरशाह के नियमों के अनुसार सरकार के सामने पेश किए जाते हैं. वे बेनामी संपत्ति नहीं है. 

वहीं बहन यास्मीन ने कहा था, ' नवाब मलिक मंदबुद्धि इंसान है, मेंटल स्टेटस चेक कराना चाहिए. क्या है वो जो आरोप लगा रहे हैं और हम सुने जा रहे हैं, हमारे पास मेरी मां के गिफ्ट है, घड़ी मां ने गिफ्ट की थी. मेरा भाई साल भर पैसे जमा करता है. शॉपिंग के लिए और साल में एक बार शॉपिंग करके पूरे साल चलाता है. उनके दामाद कभी जगुआर के आगे खड़े हैं, उनके पास इतने पैसे कहां से आए हैं, तीन चार करोड़ की गाड़ियों के साथ खड़े होते हैं.'

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER