Bollywood / मान्यता दत्त ने शेयर की फैमिली फोटो, भगवान का किया शुक्रिया

Zoom News : Sep 18, 2020, 08:32 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त ने अपने सोशल मीडिया पर एक फैमिली फोटो शेयर की है जिसमें वो पति संजय और अपने दोनों बच्चों के साथ नजर आ रहीं हैं। संजय दत्त की ये हैप्पी फैमिली फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रहीं हैं। 

 

मान्यता ने फोटो शेयर कर अपने खूबसूरत से परिवार के लिए भगवान का शुक्रिया अदा भी किया है। भगवान को शुक्रिया बोलते हुए मान्यता ने कैप्शन में लिखा, "आज..... मैं भगवान का एक तोहफे में इस परिवार को देने के लिए धन्यवाद करना चाहूंगी। कोई शिकायत नहीं..... कोई रिक्वेस्ट नहीं.... बस हमेशा साथ रहें.... हमेशा के लिए. .. आमीन।"

 

संजय दत्त इन दिनों अपने परिवार के साथ दुबई में है। आपको बता दे कि संजय ने करीब एक महीने पहले अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर सबकों चौका दिया था। संजय के उस पोस्ट में लिखा था कि वो मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए कुछ समय के लिए काम से ब्रेक ले रहे हैं। इस खबर के वायरल होतें है, फैंस संजय को लेकर अपनी चिंता जाहिर कर रहे थे। 

 

इसके बाद जानकारी सामने आयीं कि संजय दत्त लंग्स कैंसर से जूझ रहे हैं। और तभी से संजय दत्त के फैंस लगातार उनके जल्द से जल्द ठीक होकर वापस आने की दुआएं कर रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER