Happy Birthday / अपनी पत्नी मान्यता को मॉम कहकर बुलाते हैं संजय दत्त

Zoom News : Jul 22, 2020, 06:43 PM
By News Helpline . Mumbai | बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त अपनी पत्नी को प्यार से मॉम कहकर बुलाते हैं और इसका खुलासा उन्होंने खुद किया है। दरअसल आज संजय दत्त की मॉम यानि कि उनकी पत्नी मान्यता दत्त का जन्मदिन है। मान्यता आज अपना 42वां जन्मदिन मना रहीं हैं। 

 

पत्नी मान्यता के जन्मदिन पर संजय दत्त ने उन्हें बहुत ही खास तरह से जन्मदिन की विशेज दी है। और साथ ही अपने फैंस को यह भी बताया कि वो उन्हें प्यार से मॉम कहकर पुकारते है। 

 

संजय ने सोशल मीडिया पर मान्यता के साथ के कुछ यादगार पलों का एक वीडियो शेयर किया है और वीडियो शेयर करते हुए एक खास मैसेज भी लिखा है। वीडियो शेयर करते हुए संजय ने लिखा, "हैप्पी बर्थडे मॉम। जिन्हें नहीं पता है तो मैं बता दूँ कि मैं उन्हें मॉम कहकर बुलाता हूँ। मेरी लाइफ में आने और इसे बहुत ही खूबसूरत बनाने के लिए धन्यवाद। आप बहुत अच्छी हो, और मैं आपसे बहुत प्यार करता हूँ। काश! आपके इस खास दिन पर मैं आपके और बच्चों के साथ होता। उम्मीद करता हूं कि जितनी स्पेशल आप मेरे लिए हो, उतना ही स्पेशल आपका दिन भी हो।"

 

फैंस कमेंट्स कर मान्यता को ढेरों शुभकामनाएं और बधाइयाँ दे रहे हैं। मान्यता ने भी अपने सोशल मीडिया पर बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें अपने दोनों बच्चों के साथ केक काटती नजर आ रहीं हैं। 

 

संजय और उनकी पहली पत्नी ऋचा की बेटी त्रिशला ने भी मान्यता को जन्मदिन की विशेज दी है। मान्यता दत्त और संजय दत्त ने 2008 में शादी की थी। दोनों के दो बच्चे हैं- इकरा और शहरान। 

 

संजय दत्त के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे जल्द ही फिल्मों जैसे "सड़क 2" और "भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया" में नजर आने वाले है। संजय दत्त की ये दोनों फिल्में डिजिटल प्लेटफार्म (डिज्नी प्लस हॉटस्टार) पर ही रिलीज़ होने वाली है, जिसकी जानकरी हाल ही में दी गई थी।

 

बता दें कि 'सड़क 2' 1991 में आई पूजा भट्ट और संजय दत्त की फिल्म 'सड़क' का सीक्वल है। विशेष फिल्म्स और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा प्रोड्यूस की जा रही इस फिल्म में आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त और पूजा भट्ट मुख्य भूमिकाओं में हैं। वही संजय दत्त और अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म "भुज" की कहानी की बात करें तो ये 1971 के भारत पाकिस्तान युद्ध की सच्ची घटना पर आधारित है। फिल्म का डायरेक्शन अभिषेक दुधैया ने किया है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER