अहमदाबाद / विवाहित महिला ने हंसते-हंसते नदी में लगा दी छलांग, मौत से पहले साझा किया वीडियो

Zoom News : Feb 28, 2021, 07:23 AM
गुजरात के अहमदाबाद में साबरमती नदी में कूदकर एक विवाहिता ने आत्महत्या कर ली है। उन्होंने आत्महत्या करने से पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी साझा किया, जिसमें उन्होंने कहा कि उन्हें जो जीवन मिला, वह सब सुकून भरा है। अब वह ईश्वर से मिलना चाहती है। घटना के बाद रिवरफ्रंट पुलिस मौके पर पहुंची और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

आयशा ने अपने वीडियो में कहा, 'नमस्ते, मेरा नाम आयशा आरिफ खान है। मैं जो भी करने जा रहा हूं, मैं अपनी इच्छानुसार करने जा रहा हूं। इसमें कोई दबाव नहीं है। समझ लो कि भगवान द्वारा दिया गया जीवन इतना था और मैंने इस जीवन को बहुत आराम से पाया। और पिताजी, तुम कब तक लड़ोगे? केस वापस ले लिया।

आयशा ने आगे कहा, 'मैं निश्चित रूप से एक चीज सीख रही हूं, अगर आप प्यार करना चाहते हैं तो इसे दो तरफा करें, क्योंकि एकतरफा तरीके से कुछ भी हासिल नहीं होता है। शादी के बाद भी प्यार अधूरा रहता है। हे प्रिय नदी, प्यार जो मुझे अपने आप में ले जाता है और जो कुछ भी मेरी पीठ के पीछे है, कृपया अधिक परेशानी न करें।

'मैं हवाओं की तरह हूँ, बस बहते रहना चाहता हूँ। बिना किसी के लिए रुकते हुए, मुझे खुशी है कि इस दिन, मुझे जो उत्तर चाहिए थे, वे मिल गए और मुझे जो बताना था, वह बता दिया। धन्यवाद, प्रार्थनाओं में मुझे याद रखें। पता नहीं, स्वर्ग नहीं मिलता। चलिए बाय! '

दरअसल, अहमदाबाद में रहने वाले और पेशे से टेलर आयशा के पिता लियाकत अली ने बताया कि उनकी बेटी की शादी 2018 में जालोर (राजस्थान) में रहने वाले आरिफ खान से हुई थी। पिता का आरोप है कि शादी के बाद से ही उसे दहेज के लिए प्रताड़ित किया जा रहा था। । 

लियाकत अली ने यह भी आरोप लगाया कि पैसे देने के बाद आरिफ के परिवार का लालच बढ़ गया। कुछ महीने पहले आरिफ ने आयशा को फिर से अहमदाबाद छोड़ दिया। आरिफ ने आयशा से फोन पर भी बात नहीं की। कुछ दिन पहले आयशा ने आत्महत्या करने की धमकी दी थी। इस पर आरिफ ने जवाब दिया कि अगर तुम मरना चाहते हो तो मर जाओ।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER