UP Elections / मायावती ने सीएम योगी पर साधा सियासी निशाना, मठ को लेकर लगाए गंभीर आरोप

Zoom News : Jan 23, 2022, 06:13 PM
बसपा सुप्रीमो मायावती ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर जमकर निशाना साधा है. सीएम योगी ने अपने गाजियाबाद दौरे पर गरीबों को दिये गए मकानों का ब्योरा देते हुए राज्य की पिछली सरकारों पर हमला बोला था. उन्होंने कहा था कि यूपी में पिछली सरकारों में जनता के पैसे से मंत्रियों ने अपने लिए बंगले बनाए.

सीएम योगी के मठ पर मायावती का निशाना

सीएम योगी के इस बयान पर मायावती ने पलटवार किया है. उन्होंने ट्वीट किया शायद पश्चिमी यूपी की जनता को यह मालूम नहीं है कि गोरखपुर में योगी जी का बना मठ, जहां वो अधिकांश निवास करते हैं, वो कोई बड़े बगंले से कम नहीं है. यदि इस बारे में भी यह बता देते तो बेहतर होता. 

बीएसपी सरकार का रिकार्ड बेहतरीन..

बसपा सुप्रीमो ने कहा कि साथ ही, यह भी बेहतर होता यदि यूपी के सीएम अपनी सरकार की तारीफ के साथ-साथ बीएसपी सरकार के जनहित से जुड़े कार्यों का भी कुछ उल्लेख कर देते, क्योंकि इन्हें मालूम होना चाहिए कि गरीबों को मकान व भूमिहीनों को जमीन देने के मामले में बीएसपी सरकार का रिकार्ड बेहतरीन रहा है.

मायावती ने गिनाए अपने काम

मायावती ने ट्वीट किया कि बीएसपी सरकार द्वारा मान्यवर श्री कांशीराम जी शहरी गरीब आवास योजना के तहत केवल दो चरण में ही डेढ़ लाख से अधिक पक्के मकान दिए गए. सर्वजन हिताय गरीब आवास मालिकाना हक योजना के तहत काफी परिवारों को लाभ मिला. लाखों भूमिहीन परिवारों को भी भूमि दी गई.

कांग्रेस पर भी बरसीं मायावती

इससे पहले मायावती ने कांग्रेस पर भी निशाना साधा था. उन्होंने कहा था कि यूपी विधान सभा चुनाव में कांग्रेस की हालत इतनी ज्यादा खस्ताहाल है कि उनकी सीएम की उम्मीदवार ने कुछ घंटों के भीतर ही अपना स्टैण्ड बदल दिया. ऐसे में बेहतर होगा कि लोग कांग्रेस को वोट देकर अपना वोट खराब न करें, बल्कि एकतरफा तौर पर बीएसपी को ही वोट दें.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER