पटना / MBA का छात्र करता था शराब तस्करी, रोजाना कमाता है 9 लाख रुपये, ऐसे हुआ गिरफ्तार

Zoom News : Jan 18, 2021, 09:07 AM
बिहार की राजधानी पटना में पुलिस ने शराब तस्करी में लिप्त 28 वर्षीय एमबीए छात्र अतुल सिंह को गिरफ्तार किया है। दरअसल, महात्मा गांधी नगर में उनके आवास पर छापा मारने पर पुलिस ने 21 लाख की 1100 लीटर शराब बरामद की है। पुलिस के अनुसार, अतुल सिंह पटना में शराब बेचता था और प्रति दिन नौ लाख रुपये से अधिक कमाता था। पुलिस पैसे के लेन-देन और ग्राहकों के बारे में जानकारी हासिल करने की कोशिश कर रही है। पुलिस यह भी पता लगा रही है कि उसके साथ कौन लोग काम कर रहे थे।

पुलिस ने बताया कि अतुल सिंह बेरोजगार युवाओं को शराब तस्करी के कारोबार में लगाया करता था। ये बेरोजगार युवक पटना में ग्राहकों तक शराब पहुंचाते थे। प्रारंभिक जांच से पता चला है कि कम से कम 30 से 40 युवा थे जो अतुल सिंह द्वारा बनाई गई सांठगांठ का हिस्सा थे। अतुल सिंह हर युवा को 500 रुपये देते थे, जो ग्राहक को शराब की सफल डिलीवरी करते थे।


अतुल सिंह की गिरफ्तारी संभव हो पाई क्योंकि उनके दो सहयोगियों इंद्रजीत सिंह और संजीव कुमार को कुछ दिन पहले गिरफ्तार किया गया था। जांच के दौरान यह भी पता चला कि वह पड़ोसी जिले वैशाली से शराब खरीदकर पटना में महंगे दामों पर बेचता था।

छापेमारी के दौरान पुलिस ने दो कार, एक मोटरसाइकिल और 1.75 लाख रुपये नकद बरामद किए। अतुल सिंह और उनके सहयोगियों को शनिवार को अदालत में पेश करने के बाद 14 दिनों के लिए हिरासत में भेज दिया गया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER