Viral Video / ट्यूशन क्लास में बच्चे की बेरहमी से पिटाई, वीडियो हुआ वायरल

Zoom News : Jul 04, 2022, 11:22 AM
Bihar: पटना के धनरूआ थाना क्षेत्र के कोचिंग क्लासेस में ट्यूशन पढ़ने गई एक 5 साल की मासूम छात्रा को वहां के शिक्षक छोटू ने बेरहमी से डंडो और लात घुसा की बरसात करते हुए क्रूरता पूर्वक पिटाई कर डाली। शिक्षक छोटू ने इस दौरान मासूम छात्रा के शरीर पर कई डंडे तोड़ डालें। इतने से भी उसका मन नहीं भरा तो हाथ पैर जोड़ छोड़ देने की गुहार लगाती रही छात्रा को बेरहमी पूर्वक बाल पकड़ नोंचते हुए लात घूँसों से पीटा। 

क्रूरता की सारी हदें पार करते हुए जमीन पर पटक पटक कर मासूम छात्रा को शिक्षक इस कदर पीट रहा था जैसे कोई कसाई बकरे को हलाल करने के समय भी नही पटकता है। इतना ही नहीं बेरहम शिक्षक ने मासूम सी बच्ची कई थप्पड़ जड़कर जमकर पिटाई की। शिक्षक द्वारा बेरहमी से छात्रा की पिटाई का वीडियो वायरल होते ही इलाके में सनसनी फैल गई।

सूचना मिलते ही ग्रामीण धनरूआ के वीरओरीयारा के जया या कोचिंग क्लासेस पहुंचे और आरोपी शिक्षक छोटू को जमकर धुन डाला वही। मौके पर पहुंचे लोगों ने जख्मी छात्रा और शिक्षक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। घटना के वीडियो वायरल होते ही मसौढ़ी एएसपी व धनरूआ थाना की टीम एक्शन में आ गई और मामले की जांच में जुट गई है । संस्थान के मालिक ने आरोपी शिक्षक को कोचिंग से निकालने की बात कही है।

धनरूआ थाना क्षेत्र के वीर ओरियारा गांव स्थित कोचिंग सेंटर में नाबालिग छात्र को शिक्षक ने जमकर पीटाई किया है । इसकी सूचना की मिलते ही कोचिंग सेंटर पर पहुंचे ग्रामीणों ने शिक्षक की जमकर पिटाई कर दी । फिलहाल छात्र और शिक्षक दोनों का अस्पताल में इलाज चल रहा है । बता दें कि ट्यूशन क्लास में पढ़ाई के दौरान पांच साल के बच्चे की बेरहमी से पिटाई का वीडियो सामने आया है । वीडियो में ट्यूशन टीचर मासूम बच्चे को लाठी – डंडे से कसाई की तरह पीट रहा है। 

बच्ची पिटाई से बचने के लिए गुहार लगाते – लगाते जमीन पर अर्धबेहोशी की हालत में गिर गयी । शिक्षक इसके बाद भी नहीं रुका । इस दौरान शिक्षक बच्चे पर लात – घूसा बरसाते रहे । शिक्षक तब तक पीटते रहे जबतक बच्चा बेहोश नहीं हो गया । शिक्षक द्वारा बेरहमी से छात्रा की पिटाई के दौरान वहां मौजूद अन्य छात्र सहम गए। हालांकि हैरान करने वाली बात है वहां मौजूद दूसरे शिक्षक पिटाई करने वाले शिक्षक को रोकने की जहमत भी नहीं उठाई।

वहीँ वीडियो देखने के बाद उस कोचिंग में पढ़ने वाले पूरे मोहल्ले के बच्चे और अभिभावक दहशत में हैं । बताया जाता है कि कोचिंग में नवोदय , नेतरहाट और सैनिक स्कूल में दाखिले की तैयारी करायी जाती है। बहरहाल, चिंताजनक हालात में बच्ची का इलाज जारी है । यह वीडियो जिले के धनरूआ थाने के वीर ओरियारा के जया क्लासेस कोचिंग संस्थान का है । पुलिस मामले की जांच में जुट गई है । इस बारे में पूछे जाने पर पुलिस का कहना है कि एक बच्चे की पिटाई के वीडियो फुटेज के बारे में जानकारी मिली है।

कोचिंग संस्थान और शिक्षक की पहचान कर ली गई है। संबंधित शिक्षक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जायेगी। जया कोचिंग के संचालक अमरकांत कुमार ने बताया कि शिक्षक को बीपी की समस्या है। बीपी हाई होने के कारण शिक्षक ने बच्चे की बेहरमी से पिटाई कर दी। यह पूरी तरह गलत है। शिक्षक को कोचिंग संस्थान से निकालने की कार्रवाई की जा रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER