Bigg Boss 16 Winner / एमसी स्टेन बने 'बिग बॉस 16' के विनर, जीते 31 लाख 80 हजार

Zoom News : Feb 13, 2023, 01:01 AM
Bigg Boss 16 Winner: रैपर एमसी स्टैन ने रविवार रात को बिग बॉस 16 का खिताब जीत लिया। शिव ठाकरे रनरअप रहे। यह सीजन 4 महीने चला। इनाम में रैपर को 31 लाख रुपए और एक लग्जरी गाड़ी मिली। इससे पहले स्टैन MTV के विनर रह चुके हैं।

टॉप 3 फाइनलिस्ट में प्रियंका चहर चौधरी, शिव ठाकरे और एमसी स्टैन शामिल थे। प्रियंका आखिर में एलिमिनेट हो गईं। एमसी स्टैन को सबसे ज्यादा वोट मिले। शो का फिनाले करीब 5 घंटे तक चला। भले ही प्रियंका बिग बॉस 16 का खिताब अपने नाम ना कर पाई हों, लेकिन सलमान ने कहा कि उनके लिए वो सच्ची विनर हैं।

शालीन और अर्चना फिनाले में एलिमिनेट हुए

शो के टॉप 5 फाइनलिस्ट में शालीन भनोट और अर्चना गौतम भी थे। लेकिन फिनाले में शालीन और अर्चना एलीमिनेट हो गए। ऐसे में कयास लगाए जा रहे थे प्रियंका की मौजूदगी के बावजूद ट्रॉफी के लिए एमसी स्टैन और शिव स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट्स थे।

फिनाले में 'किसी का भाई किसी की जान'' का गाना लॉन्च हुआ

शो के फिनाले पर सलमान ने अपनी अपकमिंग फिल्म किसी का भाई किसी की जान का गाना 'नइयो लगदा' लॉन्च किया। इस गाने में सलमान एक्ट्रेस पूजा के साथ स्क्रीन पर रोमांस करते नजर आ रहे हैं। उन्होंने खास वैलेंटाइन डे के मौके पर इस गाने को रिलीज किया। इसी के साथ फिल्म का पहला गाना सामने आ गया। इस गाने को हिमेश रेशमिया ने कंपोज किया है।

शो के फिनाले में पहुंचे सनी देओल-अमीषा पटेल

शो के फिनाले में कई टीवी और बॉलीवुड से जुड़ी स्टार कास्ट भी पहुंची थी। इस दौरान एक्टर सनी देओल और अमीषा पटेल अपनी अपकमिंग फिल्म गदर 2 का प्रमोशन करने पहुंचे थे।

शो से बाहर जाना चाहते थे एमसी स्टैन

शो के दौरान एमसी स्टैन ने कई बार कहा था कि वो इसे बीच में ही छोड़ना चाहते हैं, लेकिन उनके दोस्तों ने उन्हें जाने नहीं दिया।

15वें सीजन से ज्यादा पसंद किया गया 16 वां सीजन

बिग बॉस का 15वें सीजन के मुकाबले फैंस ने 16वें सीजन को ज्यादा पसंद किया। हालांकि, कई व्यूअर्स का मानना है कि शो के पुराने सीजन और भी ज्यादा जबरदस्त हुआ करते थे। बिग बॉस का पहला सीजन आशिकी एक्टर राहुल रॉय ने जीता था। शो के होस्ट अरशद वारसी थे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER