Bigg Boss 17 / इस कंटेस्टेंट के सपोर्ट में आए MC Stan, कहा- ट्रॉफी आ रही है...

Zoom News : Jan 14, 2024, 04:00 PM
Bigg Boss 17: 'बिग बॉस 17' के कंटेस्टेंट मुनव्वर फारुकी सलमान खान के मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 17' में अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चा में बने हुए हैं। सोशल मीडिया पर आयशा खान और मुनव्वर सुर्खियों में बने हुए हैं। जब आयशा खान ने वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में शो में एंटी की तो स्टैंड-अप कॉमेडियन की पर्सनल लाइफ को पब्लिक कर दी। अब मुनव्वर इन नए खुलासों की वजह से लगातार चर्चा का विषय बने हुए हैं। उन्होंने मुनव्वर पर लड़कियों को धोखा देने और उनसे दो बार ठगी करने के बारे में चौंकाने वाले खुलासे किए और कई अन्य आरोप भी लगाए। इस बीच 'बिग बॉस 16' के विजेता एमसी स्टेन अपने करीबी दोस्त मुनव्वर फारुकी का सपोर्ट करते नजर आ रहे हैं। 

एमसी स्टेन ने मुनव्वर को किया सपोर्ट

चल रहे इस विवाद के बीच कई सेलेब्स ने मुनव्वर फारुकी का समर्थन किया है। अब इस लिस्ट में 'बिग बॉस 16' के विजेता एमसी स्टेज जो मुनव्वर के करीबी दोस्त हैं। एमसी ने इंस्टाग्राम स्टोरी एक फोटो शेयर करते हुए मुनव्वर को सपोर्ट किया है। तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'मीटर खींच के रख लाला ट्रॉफी आ रही है ना। ब्रूस्की हमेशा आपका साथ देता है। हक से!!! गैंग! शो सम लव।'

यहां देखें फोटो-


मुनव्वर को बिग बॉस 16 का मिला था ऑफर

एमसी स्टेन के अलावा, करण कुंद्रा, प्रिंस नरूला, एली गोनी, राजीव आदतिया, किश्वर मर्चेंट जैसे कई सेलेब्स ने मुनव्वर फारुकी के लिए अपना समर्थन दिखाया। 'बिग बॉस 17' प्रीमियर एपिसोड में मुनव्वर फारुकी ने सलमान खान के साथ शेयर किया कि उन्हें 'बिग बॉस 16' का भी ऑफर मिला था। हालांकि, उन्होंने खुलासा किया कि उनकी जगह उनके दोस्त एमसी स्टेन ने ले ली। 'बिग बॉस 16' के दौरान मुनव्वर ने एमसी स्टेन का सोपर्ट किया था।

मुनव्वर फारुकी को एमसी स्टेन की सलाह

बता दें कि एमसी स्टेन अपने गाने को प्रमोट करने के लिए 'बिग बॉस 17' के वीकेंड का वार एपिसोड में दिखाई दिए थे। रैपर ने हाल ही में सलमान खान द्वारा निर्मित फिल्म 'फरे' से बॉलीवुड में सिंगर के तौर पर शुरुआत की। फिल्म का निर्देशन सौमेंद्र पाधी ने किया है और इसमें अलिजेह अग्निहोत्री, साहिल मेहता, प्रसन्ना बिष्ट और जेन शॉ सहित अन्य कलाकार हैं। एमसी स्टेन ने अपने करीबी दोस्त मुनव्वर फारुकी को एक सलाह दी, उन्हें स्मार्ट खेलना शुरू करना चाहिए। मुनव्वर ने सलाह मानी और कहा कि वह अपना खेल बेहतर करेंगे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER