Bollywood / रिया चक्रवर्ती को लेकर मीडिया गैरजिम्मेदारी कर रहा हैं – कोंकोना सेन शर्मा

Vikrant Shekhawat : Aug 30, 2020, 07:52 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई । सुशांत सिंह राजपूत के केस को लेकर फिल्म जगत दो हिस्से में बंटा हुआ है, एक हिस्सा जो रिया को दोषी मानता हैं, वही कुछ लोग ऐसे भी हैं, जिन्हें लगता हैं की सरकार अपना काम कर रही है और जब फैसला आएगा तभी किसी को दोषी या निर्दोष बताया जा सकता हैं.

मीडिया अपना काम कर रहा है, उसका नाम चीजे ऑडियंस के सामने रखना है, आज जहाँ मीडिया कोरोना और बारिश में भी लाइव-कवरेज दे रहा हैं वही कुछ सेलिब्रिटीज हैं जिनका मानना हैं की मीडिया को रिया के पीछे ऐसे नहीं पड़ना चाहिए और उसे थोड़ी जगह देनी चाहिए.

ऐसी की एक सेलेब्रिटि हैं कोंकोना सेन शर्मा, जिन्होंने अभी एक ट्वीट किया हैं, जो तेजी से वायरल हैं हो रहा हैं और सुशांत के फेंस को गुस्सा भी दिला रहा हैं.

कोंकोना सेन शर्मा में लिखा, “मुझे इस बात पर अचम्भा हुआ कि मीडिया रिया चक्रवर्ती ’को कितना गैरजिम्मेदाराना तरीके से कवर कर रहा है। क्या उन्हें राजकुमारी डायना याद नहीं है? क्या हम कभी सीखने नहीं जा रहे हैं? खासतौर पर ऐसे समय में जब गंभीर मुद्दों पर ध्यान देने की कोई कमी नहीं है।“

बता दे, कोंकोना सेन शर्मा जल्द ही भूमि पेडनेकर के साथ एक ओटीटी फिल्म 'डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे' में नजर आने वाली हैं. उनकी यह फिल्म अगले महीने नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.

भूमि पेडनेकर और कोंकोणा सेन शर्मा स्टारर इस फिल्म में दो कजन की कहानी को दर्शाया गया है, जो अपने प्यार और नफरत वाले समीकरण के जरिए एक-दूसरे को स्वतंत्रता खोजने में सक्षम बनाते हैं.


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER