IAS Athar Aamir and Dr Mehreen Qazi / महरीन काजी के हथेली में सज गई अतहर के नाम की मेहंदी, फैंस हुए भाभी जी की स्माइल पर फिदा

Zoom News : Aug 04, 2022, 09:59 AM
IAS Athar Aamir and Dr Mehreen Qazi Photos: IAS टीना डाबी से तलाक के बाद आईएएस अतहर आमिर एक बार फिर शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. अतहर अपनी लव स्टोरी, शादी और फिर तलाक को लेकर चर्चाओं में रहे हैं. वहीं अब वह अपनी दूसरी शादी को लेकर सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. अपनी शादी की जानकारी अतहर आमिर और उनकी मंगेतर डॉक्टर महरीन काजी ने फोटो शेयर करके दी थी. 

शादी की खबर के बाद से उनके फैंस को उनकी और महरीन नई फोटोज और वीडियोज का इंतजार रहता है. इसी के चलते डॉक्टर महरीन ने अपने इंस्टाग्राम पर उनकी मेहंदी की कुछ नई फोटोज और स्टोरी शेयर की हैं, जिसमें महरीन हाथों और पैरों में मेहंदी लगाए हुए दिखाई दे रही हैं. 

लाल कलर की ड्रेस में महरीन ढा रही कहर 

फोटोज में देखा जा सकता है कि महरीन ने लाल कलर की कुरती के साथ फ्लावर प्रिंट का प्लाजो पहना हुआ है. इसी के साथ महरीन ने अपने हाथों को अतहर के नाम की मेहंदी से सजाए हुए हैं, जिसमे वह बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. 

इसी के साथ डॉक्टर महरीन काजी ने कानों में झुमकी और एक लाल रंग का दुपट्टा वियर किया हुआ है. महरीन अपनी फोटोज में बेहद स्टाइलिश और खूबसूरत पोज देते हुई नजर आ रही हैं. महरीन का यह लुक काफी अच्छा लग रहा है. 

ब्लैक कलर के कुर्ता-पजामा में नजर आए अतहर

वहीं, अतहर ने ब्लैक कलर का कुर्ता-पजामा पहन रखा है. साथ ही, उन्होंने इसके साथ एक डिजाइनर जैकेट वियर कर रखी हैं. आईएएस अतहर आमिर इसमें काफी  हैंडसम लग रहे हैं. वहीं, अतहर ने भी अपनी दोनों हथेलियों पर महरीन का नाम लिखवाया. अब तक फोटोज पर 12 हजार से ज्यादा लाइक्स और ढेरों कमेंट आ चुके हैं.  

बता दें कि आईएएस अतहर आमिर और IAS टीना डाबी की साल 2018 में हुई थी. हालांकि कुछ समय बाद ही दोनों के रिश्तों में खटास पैदा होने लगी और वे अलग हो गए थे और दोनों के बीच तलाक हो गया था. वहीं, पिछले दिनों IAS टीना डाबी ने राजस्थान कैडर के आईएएस प्रदीप गवांडे के साथ दूसरी शादी रचाई थी, जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही थी. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER