देश / 'मेट्रो मैन' ने 'लव जिहाद' को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा- केरल में हिंदू लड़कियों को बहकाया जा रहा है

Zoom News : Feb 20, 2021, 05:31 PM
तिरुवनंतपुरम। मेट्रो मैन के नाम से मशहूर ई श्रीधरन एक राजनीतिक पारी शुरू करने के लिए तैयार हैं। उन्होंने केरल के हालात को लेकर पहले ही बड़ा बयान दिया है। उन्होंने दावा किया है कि राज्य में लव जिहाद हो रहा है। साथ ही उन्होंने इसे रोकने की भी बात कही है। श्रीधरन भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल होने जा रहे हैं। उन्होंने कहा है कि अगर पार्टी चाहती है, तो वे चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं। खास बात यह है कि उन्होंने मुख्यमंत्री पद की भी इच्छा जताई है।

श्रीधरन ने लव जिहाद के बारे में अपना रुख स्पष्ट कर दिया है। उन्होंने कहा है कि वे इसके खिलाफ हैं। उन्होंने यह भी दावा किया है कि राज्य में हिंदू लड़कियों को बहकाया जा रहा है। वे इसके खिलाफ हैं। उन्होंने कहा 'मैंने देखा है कि केरल में क्या हुआ है। हिंदुओं को विवाह में कैसे फंसाया जाता है, और वे इसे कैसे सहन करते हैं। उन्होंने कहा 'न केवल हिंदू, मुस्लिम बल्कि ईसाई लड़कियों को भी फंसाया जाता है और शादी की जाती है।'

शुक्रवार को एनडीटीवी से बातचीत में उन्होंने कहा, 'मैंने बीजेपी में शामिल होने का फैसला किया है, केवल औपचारिकता बाकी है।' बीजेपी में शामिल होने के बारे में उन्होंने कहा, 'मैं सेवानिवृत्ति के बाद पिछले 10 वर्षों से केरल में रह रहा हूं। मैंने कई सरकारें देखी हैं और वे वह नहीं कर रहे हैं जो लोगों के लिए किया जा सकता है। उन्होंने बताया कि 'मैं अपने अनुभव का उपयोग कर अपनी भूमिका निभाने के लिए बीजेपी में शामिल हो रहा हूं।'

उन्होंने अन्य विपक्षी दलों की 'अंध विरोध' के रूप में भी आलोचना की। सबरीमाला मंदिर और लव जिहाद के बारे में उन्होंने कहा था कि वह पार्टी में विश्वास करते हैं, इसलिए भाजपा में शामिल हुए। उन्होंने कहा 'भाजपा का वोट सही है'।

खास बात यह है कि बीजेपी के पास 140 सदस्यीय केरल सभा में केवल एक विधायक है। हालाँकि, उन्होंने यह भी स्पष्ट किया है कि वह गवर्नर बनने के इच्छुक नहीं हैं। मेट्रो के आदमी ने राज्यपाल के पद के बारे में कहा कि इसमें कोई शक्ति नहीं है। यह एक संवैधानिक पद है और इस पर बने रहने से हम राज्य के लिए बड़ा योगदान नहीं दे पाएंगे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER