AUS vs ENG / वॉन ने ENG पर साधा निशाना, बोले- टीम बस यह काम कर रही है सही

Zoom News : Dec 27, 2021, 07:53 AM
AUS vs ENG | इंग्लैंड क्रिकेट टीम का एशेज सीरीज में खराब बॉक्सिंग डे टेस्ट पर नहीं रुका। ऑस्ट्रेलिया ने बॉक्सिंग डे टेस्ट के पहले दिन मेहमान टीम को 185 रनों पर ऑलआउट कर दिया। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने टीम के खराब प्रदर्शन से खासे नाराज दिखे। उन्होंने कहा कि जो रूट की अगुवाई वाली इंग्लैंड की टीम पूरी तरह से दबाव में है। गौरतलब है कि इंग्लैंड के लिए ये टेस्ट मरो या करो वाला है। पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में टीम 2-0 से पीछे है। एशेज सीरीज में बने रहने के लिए टीम को हर हाल में ये मैच जीतना होगा। 

माइकल वॉन ने माना कि जो रूट एक महान इंसान हैं। लेकिन एक कप्तान के तौर पर उन्होंने कई गलतियां की हैं। वॉन ने रट की टीम सिलेक्शन सही नहीं रहा है।माइकल वॉन ने फॉक्स क्रिकेट से बातचीत में कहा,'वे दबाव में हैं, पूरा सेट-अप दबाव में है। लेकिन उन्होंने पिछले एक साल में गलतियां की हैं। भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में उन्होंने बड़ी गलतियां की। ब्रिसबेन में गलत सिलेक्शन किया। एडिलेड में फिर से सिलेक्शन में 

माइकल वॉन ने ब्रिसबेन और मेलबर्न में पिच में घास होने के बावजूद प्लेइंग इलेवन में स्टुअर्ट ब्रॉड को ना खिलाने पर रूट की निंदा की। उन्होंने आगे कहा कि वे केवल एक चीज सही कर रहे है कि समय पर मैदान में खेलने आ जाते हैं। इसके अलावा उनसे कुछ भी अच्छा नहीं हो रहा है। उन्होंन कहा कि उन्हें पहले ब्रिसबेन में और अब मेलबर्न में ना खिलाना हैरान करने वाला है। ऑस्ट्रेलिया ने मेलबर्न टेस्ट में पहले दिन का खेल समाप्त होने तक एक विकेट के नुकसान पर 61 रन बनाए। वो अब इंग्लैंड से स्कोर से 124 रन दूर है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER