एंटरटेनमेंट / अजगर को गले में डालकर मिलिंद सोमन ने कराया था गर्लफ्रेंड के साथ बिना कपड़ो के फोटोशूट

Live Hindustan : May 18, 2020, 09:56 PM
एंटरटेनमेंट डेस्क | बॉलीवुड एक्टर और मॉडल मिलिंद सोमन एक्टिंग ही नहीं जबरदस्त फिटनेस के लिए भी जाने जाते हैं। 54 साल की उम्र में भी उन्होंने खुद को फिट रखा हुआ है। वह अक्सर अपने वर्कआउट वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। लेकिन इस बार उन्होंने वर्कआउट वीडियो या फोटो नहीं बल्कि मॉडलिंग के दौर की फोटो शेयर की है।  

यह फोटो करीब 25 साल पुरानी है। न्यूड बॉडी फोटोशूट में इनके साथ एक फीमेल मॉडल भी नजर आ रही हैं। इन्होंने एक अजगर को अपने गले और सीने पर लपेटा हुआ है। फोटो शेयर करते हुए मिलिंद लिखते हैं कि अकसर यह फोटो मेरी टाइमलाइन पर सामने आ जाया करती है। यह 25 साल पुरानी है। उस समय शायद सोशल मीडिया या इंटरनेट जैसा कुछ नहीं था। सोचता हूं कि अगर यह फोटो आज के समय में ली जाती तो लोगों का इसे देखकर रिएक्शन कैसा होता। 

मिलिंद सोमन हाल ही में वेब सीरीज ‘फोर मोर शॉट्स प्लीज’ में नजर आए थे। बता दें कि हाल ही में मिलिंद और अंकिता ने अपनी शादी की दूसरी सालगिरह मनाई थी। हालांकि लॉकडाउन की वजह से दोनों ने घर में ही सेलिब्रेट किया। दोनों एक इंटरनेशनल वेकेशन पर जाने वाले थे, लेकिन फिलहाल चल रही सिचुएशन की वजह से दोनों को प्लान कैंसिल हो गया। 

कुछ दिनों पहले मिलिंद ने अपनी मां और पत्नी का एक वीडियो शेयर किया था जो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया गया था। इस वीडियो में उनकी 81 साल की मां अपनी बहू से लंगड़ी टांग का कॉम्पटीशन कर रही थीं। वीडियो को शेयर करते हुए मिलिंद ने लिखा था, '28 और 81 हर उम्र में फिट रहें'।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER