एंटरटेनमेंट / मिमी चक्रवर्ती पर चढ़ी बोल्डनेस, ब्रालैस होकर स्ट्रैपी ड्रेस में दिखा दिया हुस्न

Zoom News : Jul 18, 2022, 03:33 PM
Mimi Chakraborty Bold Look: अभिनेत्री और सांसद मिमी चक्रवर्ती (Mimi Chakraborty) ने सोशल मीडिया पर एक बार फिर से अपनी लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जो कि काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. मिमी ने अपनी ये तस्वीरें इंस्टाग्राम पर ड्रॉप की हैं जिनमें एक्ट्रेस का हद से ज्यादा बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है. मिमी की ये तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. 

मिमी चक्रवर्ती की लेटेस्ट तस्वीरें 

मिमी चक्रवर्ती इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी एक से एक खूबसूरत तस्वीर और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. इसी कड़ी में एक्ट्रेस ने जो अपनी नई तस्वीरें शेयर की हैं उनमें उनका काफी बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है. 

मिमी सामने आईं इन तस्वीरों में मिमी चक्रवर्ती व्हाइट कलर की फ्लोरल स्ट्रैपी ड्रेस में बला सी खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस ने खूबसूरत पोज देते हुए अपनी प्यारी तस्वीरें क्लिक कराई हैं जिनमें उनके फैंस उनकी खूबसूरत पर दिल हार रहे हैं. 

ममता बनर्जी के हैं बेहद क्लोज

मिमी चक्रवर्ती की गिनती  भारत की सबसे खूबसूरत महिला सांसदों में की जाती हैं. बंगाली ब्यूटी मिमी चक्रवर्ती बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के काफी क्लोज हैं. अभिनय जगत में आने से पहले वे एक मॉडल रह चुकी हैं. 2016 में कलकत्ता टाइम्स ने उन्हें मोस्ट डिज़ायरेबल वुमेन के खिताब से नवाज़ा था.

राजनीति का मशूहर नाम

मि‍मी ने जादवपुर लोकसभा चुनाव में लड़ने के लिए टीएमसी उम्मीदवार के रूप में नामांकन भरा और भारतीय जनता पार्टी के अनुपम हाज़रा को करीब तीन लाख वोटों से हराया. मि‍मी ने फिल्म 'चैम्पियन' से बतौर एक्ट्रेस अभिनय की शुरुआत की. हालांकि 'बापी बारी जा' में उन्‍होंने पहली बार मुख्‍य भूमिका निभाई. 2019 तक उन्‍होंने 20 से ज्यादा फिल्‍में कीं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER