केरल / रेप पीड़िता ने केरल के अस्पताल के टॉयलेट में समय से पहले बच्चे को दिया जन्म, फ्लश किया

Zoom News : Sep 03, 2021, 02:34 PM
कोच्चि: केरल के कोच्चि में सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक नाबालिग रेप पीड़िता ने समय से पहले पैदा हुए शिशु को एक प्राइवेट अस्पताल के शौचालय में बहा दिया। लड़की के साथ 20 साल के एक व्यक्ति ने कथित तौर पर बलात्कार किया था। इससे वह गर्भवती हो गई थी। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि गुरुवार को उस व्यक्ति को वायनाड से गिरफ्तार किया गया और कोच्चि लाया गया। इसके बाद आरोपी को मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश किया जाएगा।

पुल‍िस के अनुसार, सारा मामला बुधवार को तब सामने आया जब लड़की अपनी मां के साथ जांच के लिए प्राइवेट अस्पताल गई। पुल‍िस अधिकारी ने बताया कि प्रतीक्षा करने के दौरान लड़की शौचालय में गई, जहां शिशु का समय से पहले जन्म हो गया और उसे दिखाने के बजाय, उसे शौचालय में बहा दिया और जांच कराने के लिए वापस चली गई। हालांकि, शौचालय में किसी और ने भ्रूण के अवशेष देखे और पुलिस को सूचना दी। वहां पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने पाया कि नाबालिग लड़की ही थी जिसने भ्रूण को बहाया था।

पुल‍िस ने आरोपी को क‍िया अरेस्‍ट

अधिकारी ने बताया कि पूछताछ करने पर उसने इस बात को स्वीकार किया और यह भी खुलासा किया कि उसका उस व्यक्ति के साथ संबंध था और बाद में उसकी मां की शिकायत के आधार पर वायनाड के व्यक्ति के खिलाफ पॉक्सो के तहत मामला दर्ज किया गया था। उन्होंने यह भी बताया कि लड़की ने किसी को अपने संबंध या उससे होने वाली गर्भावस्था के बारे में नहीं बताया था। जब वह अस्पताल गई थी, तब गर्भ छह महीने का हो गया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER