Lifestyle / शरीर की इन 5 जगहों पर है तिल तो Super Genius हैं आप, जानें Moles का महत्व

Zoom News : Nov 05, 2022, 07:18 PM
Tells About Your Qualities: शरीर पर तिल को काफी लोग खूबसूरती (Beauty) से जोड़कर देखते हैं. साथ ही अगर आपके गर्दन (Neck) पर तिल है तो माना जाता है कि आप बहुत सारे गहने पहनेंगे. बहुत सारे लोगों का ऐसा भी मानना है कि तिल आपकी किस्मत (Luck) का फैसला करते हैं.

सीधी आंख पर तिल

सीधी आंख पर तिल वाले लोगों के लिए कहा जाता है कि वो बहुत कामुक होते हैं. इसके अलावा ये लोग प्यार (Love) के मामले में भावुक और नाजुक होते हैं. सीधी आंख पर तिल (Mole On Right Eye) वाले लोग खुद पर निर्भर रहने के बजाय दूसरों की मदद पर निर्भर रहते हैं.

होंठ पर तिल

होंठ पर तिल (Mole On Lip) होने के दो मतलब हो सकते हैं. अगर आपके होंठ के दाहिनी ओर तिल है तो आप जो भी काम करेंगे उसमें सफल (Successful) होंगे. लेकिन अगर आपके होंठ के बाईं ओर तिल है तो आपका व्यक्तित्व कामुक है और इन लोगों को इस कारण कुछ परेशानियों का सामना भी करना पड़ सकता है. 

अंगूठे पर तिल

अगर आपके अंगूठे पर तिल (Mole On Thumb) है तो आप वाकई में बहुत किस्मत वाले हैं. अंगूठे पर तिल वाले लोगों को काफी चतुर और बुद्धिमान (Intelligent) माना जाता है. 

बाएं गाल पर तिल

बाएं गाल पर तिल (Mole On The Left Cheek) वाले लोगों की बड़ी ख्वाहिशें होती हैं. ये लोग अपने जीवन में काफी कुछ करना चाहते हैं और बदलते वक्त के साथ नई-नई चीजें एक्सप्लोर (Explore) करते रहते हैं. इन लोगों का दिमाग भी बहुत तेज होता है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER