देश / रेल राज्य मंत्री सुरेश अंगड़ी का कोरोना से निधन, AIIMS में चल रहा था इलाज

AajTak : Sep 23, 2020, 10:55 PM
नई दिल्ली | रेल राज्य मंत्री सुरेश अंगड़ी का कोरोना की वजह से निधन हो गया है। वह 11 सितंबर को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। उनका इस समय एम्स में इलाज चल रहा था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा ने रेल राज्य मंत्री के निधन पर गहरा शोक जताया है।

सुरेश अंगड़ी कोरोना की वजह से मरने वाले कर्नाटक के दूसरे सांसद हैं। इससे पहले सांसद अशोक गस्टी की पिछले दिनों कोरोना की वजह से मौत हो गई थी। वह राज्यसभा के सांसद थे। सुरेश लोकसभा सांसद थे।

रेल राज्य मंत्री के कोरोना से निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुख जताया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, 'सुरेश अंगड़ी एक असाधारण कार्याकर्ता थे, जिन्होंने कर्नाटक में पार्टी को मजबूत करने के लिए कड़ी मेहनत की। वह एक समर्पित सांसद और प्रभावशाली मंत्री थे, जो पूरे स्पेक्ट्रम में प्रशंसित थे। उनका निधन दुखदायी है। दुख की इस घड़ी में मेरी सांत्वना उनके परिवार और दोस्तों के साथ है। शांति।

रेल राज्य मंत्री सुरेश अंगदी के निधन के कारण राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा को कल 24 सितंबर को दिल्ली के सभी सरकारी कार्यालयों में आधा फहराया जाएगा। इस बीच गृह मंत्री अमित शाह ने भी रेल राज्य मंत्री के निधन पर दुख जताया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER