दुनिया / माँ ने अपनी 19 महीने की बेटी को कोकीन का नशा कर उबलते पानी में फेंक दिया

Zoom News : Dec 17, 2020, 04:29 PM
लंडन। इंग्लैंड, नॉटिंघमशायर में, एक ऐसा मामला सामने आया है जो मानवता को विश्वास दिलाने वाला है। यहां एक 19 महीने की लड़की को उसकी शराबी मां ने उबलते पानी से जलाकर मार डाला। इस महिला ने न केवल कोकीन के साथ नशे में बच्चे को उबलते पानी फेंक दिया, बल्कि उसे इस स्थिति में 1 घंटे तक पीड़ित होने दिया, जिसके बाद उसकी मृत्यु हो गई। इस महिला को अदालत ने उम्रकैद की सजा सुनाई है।

रिपोर्ट के अनुसार, केटी क्राउडर नामक 26 वर्षीय महिला ने अपनी 19 महीने की बेटी ग्रेसी को उबलते पानी से जलाकर मार डाला। अदालत में, सरकारी वकील ने बताया कि जब केटी ने यह अपराध किया था, वह कोकीन पर नशे में थी। केटी ने न केवल लड़की पर पानी फेंका, बल्कि तड़पते हुए एक घंटे तक उसे मरते देखा। नॉटिंघम क्राउन कोर्ट ने केटी को 21 साल जेल की सजा सुनाई। जज ने फैसला देते हुए कहा कि यह पूरी घटना मानवता से विश्वास दिलाने वाली है। इस घटना से सबक यह है कि माता-पिता अपने बच्चों के लिए कितने खतरनाक साबित हो सकते हैं।

ग्रेसी की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के अनुसार, उसके शरीर का 65% पानी उबलने से जल गया था। डॉक्टरों के अनुसार, यह बहुत दर्दनाक मौत थी क्योंकि लड़की की मौत जलने से नहीं बल्कि उसके दर्द से हुई थी। जलाए जाने के लगभग एक घंटे बाद तक लड़की जीवित थी और उसे बचाया जा सकता था लेकिन केटी ने ऐसा नहीं किया। केटी के माता-पिता का घर भी कुछ ही दूरी पर था और वह चाहती तो उन्हें बुला सकती थी लेकिन उसने ऐसा नहीं किया और बच्चे को मरने दिया। न्यायाधीश ने आदेश दिया है कि केटी की मानसिक स्थिति का भी आकलन किया जाना चाहिए और एक रिपोर्ट अदालत को सौंपी जानी चाहिए।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER