राजस्थान / मां ने पति से बदला लेने के लिए अपने ही 4 साल के बेटे को पानी की टंकी में फेंका, हुई मौत

News18 : Mar 02, 2020, 01:11 PM
झुंझुनू। राजस्थान (Rajasthan) के झुंझुनू (Jhunjhunu) जिले में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक मां ने क्रूरता की सारी हदें पार करते हुए अपने चार साल के बेटे को पानी की टंकी में फेंक कर हत्या (Murder) कर दी। इसके बाद लोगों का ध्यान हत्या से भटकाने के लिए खुद की कलाई भी काट ली। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही पुलिस ने आरोपी मां को गिरफ्तार भी कर लिया। उससे पूछताछ की जा रही है।

झुंझुनू के पुलिस अधीक्षक जगदीश चंद्र शर्मा ने कहा कि बुधनिया गांव के मूल निवासी पनराम ने शनिवार तड़के मंड्रेला पुलिस से सम्पर्क किया। उन्होंने पुलिस में अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ अपने भतीजे विवान स्वामी (4) की हत्या और अपनी भाभी सुनीता की कलाई काटे जाने की शिकायत दर्ज कराई।

खून के धब्बों के साथ एक ब्लेड पाया

शिकायत मिलने के बाद फोरेंसिक विभाग और एक डॉग स्क्वायड सहित वरिष्ठ अधिकारियों की एक टीम को घटनास्थल पर भेजा गया। डॉग स्क्वायड ने सुनीता के बिस्तर पर खून के धब्बों के साथ एक ब्लेड पाया। आरोपी के बिस्तर के पास फर्श पर खून के धब्बे भी पाए गए थे, जिससे उस पर संदेह पैदा हुआ। इसके बाद पुलिस ने सुनीता सहित परिवार के सभी सदस्यों से पूछताछ की गई। पूछताछ के दौरान, सुनीता ने अपने बेटे की हत्या की बात को कबूल लिया। सुनीता ने कहा कि लोगों का ध्यान भटकाने के लिए उसने अपनी कलाई काट दी।

उसने विवान की हत्या कर दी

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सुनीता ने पुलिस के सामने गुनाह कबूल करते हुए कहा कि उसने विवान की हत्या कर दी क्योंकि वह अपने पति के साथ लगातार झगड़े और उसके चरित्र पर संदेह करने के कारण परेशान थी। दंपति रोजाना इस मुद्दे पर लड़ते थे। ऐसे में पति से बदला लेने के लिए उन्होंने अपने बेटे को मारने का फैसला किया। फिलहाल, पुलिस मामले में आगे की जांच कर रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER