Crime/यूपी / सास ने उतारा अपने दामाद को मौत के घाट...जानिए

Zoom News : Jan 05, 2021, 03:06 PM
रायबरेली(यूपी):  दामाद के ससुराल पहुंचने पर उसकी जमकर खातिरदारी होती है. उसे खुश करने की हर संभव कोशिश की जाती है, लेकिन क्या हो जब घरेलू विवाद में सास और दामाद के बीच हाथापाई हो जाए. इसमें दामाद की मौत जाए. कुछ ऐसा ही रायबरेली में  हुआ. जहां सास के हाथों दामाद की जान चली गई. मां अपनी बेटी के बचाव में आई थी. 


मारपीट में दामाद की मौत:

रायबरेली में घरेलू विवाद के चलते सास और दामाद के बीच में मारपीट में दामाद गंभीर रूप से घायल हो गया. इलाज से पहले ही उसकी मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस पड़ोसियों से पूछताछ कर जांच को आगे बढ़ा रही है.


ये है पूरा मामला:

यह पूरा मामला बछरावां थाना इलाके के पासी टूसी गांव का है. गांव में आरोपी महिला की बेटी और दामाद एक ही मोहल्ले में रहते थे. स्थानीय लोगों के मुताबिक दोनों के बीच में अक्सर झगड़ा होता रहता था. मृतक अजय नशा करता था. बीती रात (सोमवार) को वह नशे में धुत होकरपत्नी से मारपीट करने लगा.


बीच-बचाव में सास ने किया दामाद पर हमला:

इस मारपीट की खबर पड़ोस में रहने वाली उसकी सास को लग गई और वो मौके पर पहुंच कर दामाद से भिड़ गई. अपनी बेटी का बचाव करने लगी. इस दौरान बीच-बचाव करते हुए सास ने दामाद अजय को जोर का धक्का दिया और उसके सिर में चोट लग गई. सिर में गंभीर चोट लगने से अजय की मौत  हो गई.


सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. आरोपी सास को गिरफ्तार कर पुलिस कार्रवाई कर रही है.


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER