New Movie / रश्मि देसाई और अद्विक महाजन की शॉर्ट फिल्म तमस का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज़

Zoom News : Jul 06, 2020, 03:29 PM
By Newshelpline . Mumbai | एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने हाल ही में अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट "तमस" की अनाउंसमेंट की थी। यह एक शॉर्ट फिल्म है और इस अपकमिंग शॉर्ट फिल्म में उनके साथ टेलीविजन एक्टर अद्विक महाजन भी नजर आने वाले है। फिल्म का पहला लुक पोस्टर रिलीज करने के बाद रश्मि ने इसका मोशन पोस्टर भी जारी कर दिया है।  

रश्मि ने मोशन पोस्टर को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। मोशन पोस्टर शेयर करते हुए रश्मि ने लिखा, "तमस का मोशन पोस्टर प्रस्तुत कर रहे हैं। इन टेस्टिंग समयों के दौरान हमने आइसोलेशन, अकेलापन और यहां तक ​​कि हताशा का सामना किया है। लेकिन लाइफ हमेशा एक रास्ता ढूंढ ही लेती है। रिश्तों को सबसे अनलकी स्थानों पर भी डेवलप किया जा सकता है और जब आप कम से कम उनसे उम्मीद करते हैं। यह भी ऐसे ही एक रिश्ते की कहानी है, जिसे बहुत ही दिल से बनाया गया है। आपलोग इसे अपना प्यार दे। 7-7-2020 को 5 बजे @HumaraMovie पर रिलीज़ हो रहा है।"

वही अद्विक ने भी अपने सोशल मीडिया पर मोशन पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, "इंतजार खत्म हो गया है। मैं अपने पहले बेबी "तमस" का मोशन पोस्टर प्रस्तुत कर रहा हूँ।"

बता दें इस शॉर्ट फिल्म को अद्विक महाजन ने लिखा है और उन्होंने ही डायरेक्ट किया है। रश्मि और अद्विक के फैंस इस प्रोजेक्ट को लेकर काफी एक्साइटेड है और मोशन पोस्टर को बेहद पसंद कर रहे हैं। 

वही रश्मि के वर्कफ्रंट की बात करें तो रश्मि इन दिनों नागिन 4 की शूटिंग कर रहीं हैं, जिसकी तस्वीरें वो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। शो की शूटिंग लगभग 3 महीने बाद, एक बार फिर से अभी हाल ही में शुरू की गई है। और अब ऑडियंस जल्द ही नागिन 4 के नए एपिसोड देख पाएंगे।  और वही अद्विक महाजन आखिरी बार स्टार प्लस के शो "दिव्य दृष्टि" में नजर आए थे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER