मोबाइल-टेक / Motorola One Fusion+ की सेल आज Flipkart पर

Zoom News : Sep 10, 2020, 11:24 AM
Motorola One Fusion+ आज यानी 10 सितंबर 2020 को Flipkart पर दोपहर 12 बजे फ्लैश सेल के लिए आएगा।  कंपनी इस फोन को अच्छी कीमत में अच्छे स्पेसिफिकेशंस के साथ लेकर आई है। फोन में 6जीबी रैम के साथ 128जीबी स्टोरेज दी गई है। साथ ही फोन में 5000mAh बैटरी भी दी गई है। हालांकि फोन के लॉन्च के बाद कंपनी ने इस फोन में 500 रुपये की बढ़ोतरी की है, लेकिन इसके बावजूद भी यह एक अच्छा बाइंग ऑप्शन बना हुआ है। हम आपको यहां फोन की प्राइस, स्पेसिफिकेशंस, फीचर्स और सेल ऑफर्स की जानकारी दे रहे हैं।

Motorola One Fusion+ Price India And Sale offers

मोटोरोला के Motorola One Fusion+ को भारतीय मार्केट में 16,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया था। लेकिन लॉन्चिंग के एक महीने से भी कम वक्त में कंपनी ने इस स्मार्टफोन की कीमत में 500 रुपये का इजाफा कर दिया है। कंपनी ने इस फोन की कीमत को बढ़ाकर 17,499 रुपये कर दिया है। फोन को 1945 रुपये की नो कॉस्ट EMI पर खरीदा जा सकता है। फोन को Twilight Blue कलर में खरीदा जा सकता है। फोन के साथ 6 महीने का यूट्यूब प्रीमियम का सब्सक्रिप्शन फ्री दिया जा रहा है। Flipkart Axis Bank Credit Card और Axis Bank Buzz Credit Card से पेमेंट करने पर 5 पर्सेंट का डिस्काउंट मिल रहा है।

Motorola One Fusion+ Features and specifications

Motorola One Fusion+ में 6.5 इंच का फुल एचडी प्लस नॉच लेस डिस्प्ले मिलता है। ये स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 730 प्रोसेसर के साथ आता है। फोन में 6 जीबी रैम और 128 जीबी का स्टोरेज दिया गया है। फोन के स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 1 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोन में 16मेगापिक्सल मोटराइज्ड पॉप अप सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है। इस स्मार्टफोन में क्वाड कैमरा सेटअप है, जिसकी मुख्य कैमरा 64 मेगापिक्सल का है।

फोन में अलग से गूगल असिस्टेंट बटन मिलता है। इसके अतिरिक्त फोन में 8 मेगापिक्सल का वॉइड एंगल, 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मिलता है। फ्रंट में कंपनी ने 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है। ये डिवाइस रियर फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है। इसमें 5000 एमएएच की बैटरी लगी है, जो 15 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। इसके अतिरिक्त ब्लूटूथ वी5, वाईफाई, जीपीएस, 3.5 एमएम जैक, यूएसबी टाइप सी और डुअल 4जी वोएलटीई सपोर्ट मिलता है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER