बॉलीवुड / क्रॉप टॉप पहने सीढ़ियों पर लटकी नजर आई मौनी रॉय, बोल्ड लुक ने खींचा सबका ध्यान, देखें PHOTOS

Zoom News : Feb 20, 2021, 10:57 PM
बॉलीवुड: नागिन' एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) टीवी की सबसे हसीन एक्‍ट्रेसेस में से एक है। वो आए दिन अपनी बोल्ड और खूबसूरत तसवीरों की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। उनकी हर अदा कमाल है। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में मौनी रॉय ने बिकिनी तसवीरों से फैंस का दिल धड़काया था। अब उनका लेटेस्‍ट बोल्‍ड फोटोशूट (Mouni Roy Bold Photoshoot) तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें उनका बोल्‍ड अंदाज नजर आ रहा है।

मौनी रॉय इन तसवीरों में क्रीम क्रॉप टॉप और पिंक शिमर शॉर्ट स्‍कर्ट में नजर आ रही हैं। वो सीढ़ियों पर खड़ी होकर दिलकश पोज देती नजर आ रही हैं। ओपन हेयर में वो काफी बोल्‍ड और हॉट नजर आ रही हैं। उन्‍होंने हाई हिल्‍स पहना है और ओपन हेयर से अपने लुक को कंप्‍लीट किया है। उनकी इन तसवीरों को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं। कुछ ही घंटों पहले शेयर की कई इन तसवीरों को अबतक 213, 456 व्‍यूज मिल चुके हैं।

इन तसवीरों को शेयर करते हुए मौनी रॉय ने कैप्‍शन में लिखा,' एक काव्यात्मक कैप्शन लिख सकते थे लेकिन केवल ड्रीमिंग ऑफ फूड वास्तव में !!!!' इन तसवीरों पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा,' तारीफ करूं क्‍या उसकी जिसने तुम्‍हें बनाया।' एक और यूजर ने लिखा,' मेरी नागिन दिलकश है।' एक यूजर ने लिखा,' मौनी आप चांद हैं।' एक यूजर ने लिखा,' आप बेहद खूबसूरत हैं।' मौनी रॉय की ये तसवीरें तेजी से वायरल हो रही है।

इससे पहले मौनी रॉय ने कुछ तसवीरें शेयर की थी जिसमें समंदर किनारे वो रेड कलर की बिकिनी में पोज देती नजर आ रही हैं। कुछ तसवीरों में वो समंदर के पानी में इंज्वॉय करती दिख रही हैं। वहीं एक तसवीर में वो रेत पर लेटी दिख रही हैं। उनकी तसवीरों पर प्रशंसक जमकर प्यार बरसा रहे हैं।

बता दें कि सुपरहिट टीवी सीरियल 'नागिन' से घर-घर में मशहूर होने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय ने अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'गोल्ड' से बॉलीवुड में एंट्री किया था। वहीं, फिल्मों की बात करें तो मौनी जल्द ही अयान मुखर्जी की एक्शन फैंटसी ड्रामा फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में दिखाई देने वाली हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER