बॉलीवुड / मौनी रॉय ने सलमान खान संग डांस करने पर 'नो' में दिया जवाब, तभी 'भाईजान' से टकरा गईं - देखें VIDEO

Zoom News : Mar 22, 2021, 09:04 PM
बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) अपने स्टाइलिश अंदाज से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। एक्ट्रेस नियमित अंतराल पर अपनी तस्वीरें और वीडियो फैन्स के बीच शेयर करती हैं। अब मौनी रॉय (Mouni Roy) और सलमान खान (Salman Khan) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस थ्रोबैक वीडियो में मौनी रॉय से सलमान खान संग डांस के लिए पूछा जाता है, जिसपर वह 'नो' में जवाब देती हैं और शर्मा जाती हैं। मौनी रॉय (Mouni Roy Video) और सलमान खान (Salman Khan Video) का यह वीडियो खूब देखा जा रहा है।

मौनी रॉय (Mouni Roy) के इस वीडियो फैन पेज से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि मौनी रॉय से स्टेज पर सलमान खान (Salman Khan) संग डांस करने को पूछा जाता है। जिसके बाद वो नो में जवाब देती हैं। एक्ट्रेस फिर अचानक मुड़ जाती हैं और सलमान से टकरा जाती हैं। मौनी रॉय के इस अंदाज पर सलमान खान भी हंसने लगते हैं। यह वीडियो साल 2017 में आयोजित हुए चैट शो सुपर नाइट विद ट्यूबलाइट का है।

बता दें कि मौनी रॉय (Mouni Roy) की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वह जल्द ही ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में मौनी रॉय एक्ट्रेस आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन के साथ मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी। आखिरी बार मौनी रॉय लंदन कॉन्फिडेंशियल में दिखाई दी थीं, जिसमें उनकी परफॉर्मेंस को खूब पसंद किया गया था। एक्ट्रेस ने अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था। वहीं, सलमान खान (Salman Khan) जल्द ही 'राधे' में नजर आने वाले हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER