बॉलीवुड / हाथ में चाय का कप और सिर्फ शर्ट पहने नजर आई मौनी रॉय, वीडियो वायरल

Zoom News : Feb 12, 2021, 10:21 PM
बॉलीवुड: टीवी से लेकर बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बनाने वाली मौनी रॉय (Mouni Roy) इन दिनों सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव हैं और अकसर अपनी फोटो और वीडियो फैन्स के बीच शेयर करती रहती हैं। अब मौनी रॉय (Mouni Roy) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह व्हाइट कलर की शर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं। सिर्फ इतना ही नहीं मौनी हाथ में चाय की कप लेकर झूम रही है। मौनी का यह अंदाज फैन्स को खूब पसंद आ रहा है और वह इस वीडियो पर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं। 

जहां तक मौनी रॉय (Mouni Roy) के इस वीडियो की बात करें तो उसमें उनकी खूबसूरती की जितनी भी तारीफ की जाए कम है। आपको बता दें कि इससे पहले भी मौनी रॉय का वीडियो वायरल हो चुका है। मौनी अकसर अपने फैन्स के बीच ग्लैमरस वीडियो और फोटो शेयर करती रहती हैं। 

मौनी रॉय (Mouni Roy) के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही वो फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में भी नजर आने वाली हैं। इससे पहले उनकी वेब सीरीज 'लंदन कॉन्फिडेंशियल' रिलीज हुई थी, जिसमें उनके काम को भी पसंद किया गया था। मौनी रॉय स्टारर यह सीरीज क्राइम और थ्रिलर से भरपूर है। एक्ट्रेस के बॉलीवुड करियर की बात करें तो उन्होंने अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था। एक्ट्रेस फिल्म मेड इन चाइना में भी नजर आई थीं, जिसमें उन्होंने एक्टर राजकुमार राव के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER