बॉलीवुड / मौनी रॉय के नए फोटोशूट ने बिखेरा जलवा, वायरल हुई तस्वीरें

Zoom News : Apr 11, 2021, 04:08 PM
MH: टीवी और फिल्‍म अभिनेत्री मौनी रॉय खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं। वे आए दिन अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्खियां बटोरती दिखाई देती हैं। मौनी अपने स्टाइलिश और अट्रैक्टिव लुक से फैंस का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़तीं। अब नागिन एक्‍ट्रेस मौनी रॉय ने इंस्‍टाग्राम पर कुछ तसवीरें शेयर की हैं, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें फोटोशूट के दौरान की हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता है रेत पर बैठी मौनी की अदाएं फैंस का दिल चुरा रही हैं।

एक्ट्रेस ने लाइट ब्राउन कलर का आउटफिट कैरी किया हुआ है। अपने आउटफिट को मैच करते हुए एक्ट्रेस ने मिनिमल मेकअप भी किया हुआ है। आपको बता दें मौनी अपनी दोस्त के साथ दुबई में पिकनिक मनाने निकली हैं।

मौनी रॉय के लुक्स के लोग दीवाने हैं और मौनी भी उन्हें बिल्कुल निराश नहीं करतीं। एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग के साथ-साथ फैशन सेंस को भी काफी मैंटेन रखती हैं। 

तस्वीरों में देखा जा सकता है मौनी अलग-अलग लुक में पोज देती दिखाई दे रही हैं। खुले बालों में मौनी बेहद ही शानदार नजर आ रही हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो मौनी का एक म्यूजिक वीडियो ''पतली कमरिया'' हाल ही में रिलीज हुआ था, जिसे लेकर उन्होंने फैंस का काफी प्यार बटोरा। 

मौनी के करियर की शुरुआत साल 2006 में शो 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' से हुई थी। मौनी रॉय की फैन फॉलोइंग तब अच्छी हुई जब वे सीरियल 'देवों के देव महादेव' में देवी सती के किरदार में दिखाई दीं। एक्ट्रेस जल्द ही रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में दिखाई देंगी।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER