Yoga Pic / मुक्ति मोहन का बादलों के साथ योगा

Zoom News : Jul 30, 2020, 07:01 PM
न्यूज हेल्पलाइन- 29 जुलाई, 2020 | मुक्ति मोहन ने बालकनी में योगा करते हुए एक विडीयो शेयर किया। सुबह के वक्त योगा करते हुए, आसमान में बदलते बादलों को भी देखा जा सकता हैं। ऐसे में सुबह के वातावरण में योगा कने का मजा उठाते हुए मुक्ति ने विडीयो शेयर किया।

विडीयो में मुक्ति योगा के कई आसन करती नजर आ रहीं हैं। विडीयो शेयर करते हुए मुक्ति ने कैप्शन में लिखा,' ब्रीथ अट द मुमेट, हमें यह समय मिला हैं ....अच्छी सासं लो और आसमान के बादलों के बदलाव को देखो।' मुक्ति के इस विडियो को लोग खूब लाइक कर रहें हैं साथ ही यूट्यूब चैनल पर फुल विडियो की डिमांड कर रहे हैं जिसपर मुक्ति ने जल्द ही अपलोड करने के लिए हां कहा।

मुक्ति यूट्यूब चैनल के जरिए बहन शक्ति मोहन के साथ वर्क आउट करते हुए कई विडियो अपलोड करती रहती है। हाल ही में मुक्ति ने यूट्यूब चैनल पर मां के साथ लाकडाउन में समय बिताने की मस्ती शेयर की जिसमें वह अपनी मां की तरह ही कपड़े पहने हुए मां की एक्टींग करती दिख रहीं हैं। ऐसे में 'मॉम इन लाॅकडाउन ' विडियो को मिलीयन व्यू मिलने की खुशी में मुक्ति ने बिहाइंड द सीन्स के विडीयो को भी शेयर किया। जहां मां की तरह कपड़े पहनकर वह सेम एक्टींग कर रहीं हैं।

हाल ही में मुक्ति ने बहनों के साथ घर पर हरियाली तीज त्यौहार पर ट्रेडिशनल गाने के साथ के सेलिब्रेशन को विडीयो के जरिए शेयर किया। मुक्ति यूट्यूब चैनल पर कई कॅामेडी विडियो शेयर कर रहीं हैं। मां की नकल उतारने के साथ साथ मुक्ति के पंजाबी किरदार 'हरपाल' को भी लोगों ने खूब पसंद किया हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER