IPL Auction 2021 / मुंबई इंडियंस ने अर्जुन तेंदुलकर को 20 लाख में खरीदा

Zoom News : Feb 19, 2021, 07:05 AM
IPL2021: चेन्नई में इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के लिए खिलाड़ियों की नीलामी की गई। क्रिस मॉरिस आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी बन गए हैं। इन्हें 16.25 करोड़ में बेचा गया है। उन्हें राजस्थान रॉयल्स ने खरीदा है। वहीं, ग्लेन मैक्सवेल 14.25 करोड़ में बिके हैं। आरसीबी ने उन्हें खरीदा। इस बीच, मुंबई इंडियंस ने सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को खरीद लिया है।

दरअसल, महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को मुंबई इंडियंस ने 20 लाख में खरीदा है। सभी की नजरें 21 वर्षीय खिलाड़ी पर थीं। अर्जुन तेंदुलकर अब अपने पिता की चैंपियन टीम मुंबई इंडियंस के लिए खेलते नजर आएंगे।

बता दें कि सचिन तेंदुलकर लंबे समय तक मुंबई इंडियंस के कप्तान थे। वह आईपीएल के चार सत्रों में इस टीम के कप्तान थे। हालांकि, वह अपनी कप्तानी में मुंबई को आईपीएल ट्रॉफी नहीं दिला सके।

अर्जुन ने इस साल मुश्ताक अली टी 20 ट्रॉफी में पदार्पण किया। हाल ही में अर्जुन ने MIG क्रिकेट क्लब से खेलते हुए 31 गेंदों में नाबाद 77 रन बनाए। इसके साथ ही अर्जुन ने 3 विकेट भी लिए।

यह ज्ञात है कि आठ आईपीएल फ्रेंचाइजी 61 स्थानों को भरने के लिए बोली लगा रही हैं। क्रिस मॉरिस आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी बन गए हैं। इन्हें 16.25 करोड़ में बेचा गया है। उन्हें राजस्थान रॉयल्स ने खरीदा है। वहीं, ग्लेन मैक्सवेल 14.25 करोड़ में बिके हैं। आरसीबी ने उन्हें खरीदा।

क्रिस मॉरिस और ग्लेन मैक्सवेल के अलावा टीम इंडिया के ऑलराउंडर शिवम दुबे की भी जमकर बोली लगाई गई। 50 लाख के बेस प्राइस वाले शिवम दुबे को रोजस्थान रॉयल्स ने खरीदा है। आरआर ने उन्हें 4.40 करोड़ में खरीदा है। शिवम दुबे आईपीएल 2021 में संजू सैमसन की कप्तानी में खेलते नजर आएंगे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER