IPL 2021 / आईपीएल की तैयारी के लिए चेन्नई पहुंचे MS Dhoni, हुआ जोरदार स्वागत, देखें VIDEO

Zoom News : Mar 04, 2021, 09:32 PM
IPL 2021: पूर्व कप्तान एएस धोनी (MS Dhoni) क्रिकेट से संन्यास बाद भले ही खबरों में पहले की तरह चर्चाओं में न रहते हों, लेकिन बावजूद उसके जलवे और फैंस के बीच दीवानी में रत्ती भर भी कोई कमी नहीं है। और यह गाहे-बेगाहे सार्वजनिक मंचों पर भी दिखता रहता है। एक बार ऐसा फिर दिखायी पड़ा, जब बुधवार को धोनी आईपीएल (IPL 2021) की तैयारी के मद्देनजर चेन्नई में ट्रेनिंग कैंप में हिस्सा लेने पहंचे। चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने वीरवार को अपने ट्विटर अकाउंट से धोनी का एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें होटल का स्टॉफ माही का बहुत ही गर्मजोशी के साथ स्वागत करता दिख  रहा है। माही (MS Dhoni)यहां पहुंचने के बाद पांच दिन क्वारंटीन में रहेंगे। धोनी के अलावा उसके एक और आतिशी बल्लेबाज अंबाती रायुडू भी बुधवार को चेन्नई पहुंचने वाले एक और खिलाड़ी रहे।

चेन्नई के सीईओ केएस विश्वनाथन ने कहा कि शिविर 9 मार्च से शुरू होन की संभावना है। जो भी खिलाड़ी उपलब्ध हैं, वे कैंप में हिस्सा लेंगे। उन्होंने बताया कि ट्रेनिंग शुरू होने से पहले सभी खिलाड़ी पांच दिन क्वारंटीन में रहेंगे। और टेस्ट के निगेटिव आने पर ही ये शिविर में हिस्सा ले पाएंगे। धोनी इस साल होने वाले आईपीएल-14 में चेन्नई की कप्तानी करेंगे। सीएसके ने पिछले दिनों हुयी आईपीएल नीलामी में ऑलराउंडर मोईन अली और कृष्णप्पा गौतम को खरीदने के लिए मोटी रकम खर्च की थी। 

जहां, गौतम को सीएसके न 9.25 करोड़ रुपये में खरीदा, तो मोईन अली को लेने के लिए चेन्नई ने 7.00 करोड़ रुपये चुकाए। निश्चित ही, इन दो ऑलराउंडरों के टीम में आने से चेन्नई की टीम कागज पर खासी मजबूत दिखाई पड़ रही है। और मानकर चल रहा है कि शेन वॉटसन के जाने से टीम में आए शून्य को ये दोनों भरने में सफल रहेंगे। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER