बॉलीवुड / अध्ययन सुमन के इंटरव्यू को आधार बनाकर कंगना के खिलाफ जांच करेगी मुंबई पुलिस

ABP News : Sep 12, 2020, 08:21 AM
मुंबई: महाराष्ट्र सरकार के गृहमंत्रालय ने कंगना के खिलाफ ड्रग मामले में जांच के आदेश दे दिए हैं। इसके लिए एक्टर और कंगना के एक्स बॉयफ्रेंड अध्यनन सुमन के इंटरव्यू को आधार बनाया गया है। मुंबई पुलिस को जांच के आदेश की कॉपी मिल गई है और अब मुंबई पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

अध्ययन सुमन ने 2016 में दिए एक इंटरव्यू में कंगना रनौत पर काला जादू करने से लेकर कई गंभीर आरोप लगाए थे, जिसमें ड्रग लेने का आरोप भी शामिल था। अभिनेता शेखर सुमन के बेटे अध्ययन न ने अपने पुराने इंटरव्यू में आरोप लगाया था कि कंगना ने उन्हें कोकीन लेने के लिए फोर्स किया था।

गौरतलब है कि महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने मंगलवार (8 सितंबर) को कहा था कि मुंबई पुलिस अध्ययन सुमन के आरोपों की जांच करेगी जिसमें उन्होंने कंगना पर ड्रग्स लेने का आरोप लगाया है।  देशमुख ने कहा कि शेखर सुमन के बेटे अध्ययन एक समय कंगना के साथ रिश्ते में थे और उन्होंने कंगना पर ड्रग्स का सेवन करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा, ‘‘ मुंबई पुलिस इस मामले की जांच करेगी।’’

देशमुख ने कहा था कि शिवसेना के प्रताप सरनायक और सुनील प्रभु ने मंगलवार को विधानसभा में इस मुद्दे को उठाया। उन्होंने कहा, ‘‘ मैंने इसका जवाब देते हुए बताया कि वह अध्ययन सुमन के साथ रिश्ते में थीं जिन्होंने इंटरव्यू में कहा कि वह ड्रग्स लेती थीं और उन्हें भी लेने के लिए दबाव डालती थी। मुंबई पुलिस इस पूरे मामले को विस्तार से देखेगी।’’

इन आरोपों कंगना ने ट्वीट कर कहा था कि वह अपना ड्रग टेस्ट करवाने के लिए तैयार हैं और अगर ड्रग पैडलर्स के साथ उनके लिंक साबित होते हैं तो वह हमेशा के लिए मुंबई छोड़ देंगी।

कंगना ने ट्वीट किया था, “मैं मुंबई पुलिस और गृह मंत्री अनिल देशमुख को धन्यवाद देती हूं कि मेरा ड्रग टेस्ट करवाया जाएगा। मैं चाहती हूं कि टेस्ट हो और मेरे कॉल रिकॉर्ड भी चेक किए जाएं। अगर मेरे कोई भी लिंक ड्रग पैडलर्स के साथ पाए गए तो मैं अपनी गलती स्वीकार लूंगी और हमेशा के साथ मुंबई छोड़ दूंगी। मैं आपसे मिलने का इंतजार कर रही हूं।”

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER