Ram Rahim Music Video / पैरोल पर रिहा राम रहीम का हुआ म्यूजिक वीडियो रिलीज, महुआ मोइत्रा ने कहा- ये तो…

Zoom News : Oct 26, 2022, 01:23 PM
Ram Rahim Music Video: स्वयंभू आध्यात्मिक गुरु और बलात्कार के दोषी गुरमीत राम रहीम को 40 दिन की पैरोल में जेल से बाहर है. जेल से बाहर आने के बाद राम रहीम ने म्यूजिक वीडियो जारी किया. दिवाली की रात रिलीज हुआ यह वीडियो पहले ही यूट्यूब पर हिट लिस्ट में आ चुका है. पिछले 24 घंटों में उस म्यूजिक वीडियो को कई लोगों ने देखा है. वीडियो को एक दिन में 42 लाख व्यूज मिल चुके हैं.

पैरोल पर रिहा गुरमीत यहीं नहीं रुके. जेल से बाहर आने के बाद वह नियमित रूप से ऑनलाइन सत्संग कर रहा है. इस खेमे में बीजेपी के कई नेता भी शामिल हो रहे हैं. टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने तंज कसा है. उन्होंने कहा कि जिस तरह से एक नीति के तहत परोल की सुविधा हरियाणा सरकार दे रही है वो किसी भी तरह से उचित नहीं है. मोइत्रा ने उन्होंने ब्रिटेन और अमेरिका की तरह कोडिफाइड पैरोल की वकालत की.

दिवाली म्यूजिक मचा रहा धूम
अपने यूट्यूब चैनल सेंट एमएसजी पर ‘साडी नाइट दिवाली’ शीर्षक वाला म्यूजिक वीडियो जारी होने के बाद, तृणमूल कांग्रेस सांसद महुआ मोइत्रा ने अमेरिका और ब्रिटेन की तरह कोडिफाइड पैरोल कानून की मांग की. उन्होंने जोर देकर कहा कि पैरोल को केवल पक्षपाती राज्य सरकार के अधिकारियों पर पिक एंड चॉइस के आधार पर नहीं छोड़ा जा सकता है. मोइत्रा ने ट्वीट किया, “अमेरिका और ब्रिटेन के विपरीत भारत में कोडिफाइड पैरोल कानून का अभाव है.

20 साल की सजा पर है राम रहीम
अपनी दो शिष्याओं से दुष्कर्म के आरोप में 20 साल कैद की सजा काट रहा डेरा प्रमुख हाल में सुनारिया जेल से 40 दिन की पैरोल पर बाहर आया, जिसके बाद वह बरनावा आश्रम गया. सत्संग के एक वीडियो में उत्तराधिकार के मुद्दे पर बात करने से पहले डेरा सच्चा सौदा प्रमुख ने संकेत दिया कि हनीप्रीत (राम रहीम की मुख्य शिष्या) डेरा की व्यवस्था में जिस भी भूमिका में है, वह बनी रहेगी. साथ ही कहा कि उसे और अधिक खुशी मिले. राम रहीम ने आगे यह भी कहा कि हर कोई जानता है कि उसका नाम हनीप्रीत है, वह मेरी मुख्य शिष्या है. मैंने उसे एक नाम भी दिया है और मैं उसे रूह-दी या रूहानी दीदी कह कर पुकारता हूं

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER