Ram Puja / भगवान राम की पूजा करने पर मुस्लिम महिलाओं को जान से मारने की धमकी

Zee News : Aug 19, 2020, 05:43 PM
लखनऊ : एक ओर देश में जहां बात-बात पर गंगा जमुनी तहजीब की मिसाल दी जाती है, वहीं दूसरी ओर ऐसा करने वालों को डर और धमकियों के साये में जीना पड़ता है। ऐसा ही एक मामला अलीगढ़ में सामने आया जहां 2 मुस्लिम औरतों को जान से मारने की धमकी दी गई है।

दरअसल अलीगढ़ के देहली गेट इलाके में रहने वाली रूबी आसिफ खान और नरगिस ने 5 अगस्त को अयोध्या में श्रीराम मंदिर निर्माण के भूमि पूजन के दौरान घर में आरती की थी। आरती के दौरान उनके घर में कई और महिलाएं भी शामिल हुईं थीं। 

इन दोनों ने 30 जुलाई को राम लला को राखी और 5100 रुपये की का चेक राम मंदिर निर्माण ट्रस्ट को भेजा था। 

पीड़ित महिलाओं ने की पुलिस में शिकायत 

ये दोनों मुस्लिम महिलाएं बीजेपी से जुड़ी हैं। धमकी मिलने की शिकायत पीड़ित महिलाओं ने पुलिस में दर्ज कराई है। महिलाओं का कहना है कि उन्हें जान से मारने की धमकी देने और इस्लाम से बाहर करने के पर्चे मोहल्ले में बांटे गए हैं।

सीओ सिटी सुदेश गुप्ता के मुताबिक शिकायतकर्ता और पीड़ित पक्ष को घबराने की जरूरत नहीं है। जान से मारने की धमकी और और अन्य आरोपों पर मिली शिकायत को लेकर केस दर्ज कराने के साथ जरूरी कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस के मुताबिक उन्हें 17 अगस्त की शाम, शाह जमाल एडीए कॉलोनी निवासी रूबी आसिफ खान के बायकाट और धमकी से जुड़े पर्चे बांटे जाने की खबर मिली थी। और पुलिस की टीम इस मामले पर नजर बनाए हुए है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER