सुसाइड नोट में लिखा / मेरी जिंदगी बर्बाद हो गई...भाई मुझे माफ करना, मैं तुम्हारी परीक्षा के समय ये कदम उठा रही हूं

Zoom News : May 05, 2022, 01:08 PM
नोएडा के सेक्टर-93ए स्थित सिटी पार्क में बुधवार शाम को ईस्ट ऑफ कैलाश, दिल्ली निवासी आयुषी बहल (23) ने खुद पर डीजल डालकर आग लगा ली। पुलिस बुरी तरह झुलसी युवती को यथार्थ अस्पताल लेकर पहुंची जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवती ने सुसाइड नोट में मौत के लिए किसी को भी जिम्मेदार नहीं ठहराया है।


थाना प्रभारी सुजीत उपाध्याय ने बताया कि बुधवार शाम करीब 4:30 बज सुपरटेक के ट्विन टावर के पास सिटी पार्क में युवती ने खुद पर डीजल छिड़ककर आग लगा ली। पुलिस को मौके से दो लीटर की डीजल से खाली हुई बोतल व आधा लीटर से भरी एक बोतल के अलावा पर्स, मोबाइल और सुसाइड नोट बरामद हुआ है। 


दस्तावेज के आधार पर आयुषी के परिजनों का नंबर हासिल कर पुलिस ने संपर्क कर घटना की जानकारी दी। प्रथम दृष्टया जांच में यह बात संज्ञान में आई है कि युवती किसी बात पर काफी परेशान थी।


उसने माता-पिता को संबोधित सुसाइड नोट में लिखा है कि उसकी जिंदगी बर्बाद हो गई। भाई के लिए लिखा है कि वह उसकी परीक्षा के समय यह कदम उठा रही है, उसे माफ किया जाए। दादा-दादी व परिवार के अन्य लोगों के लिए भी युवती ने बातें लिखी हैं।  पुलिस यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि आखिर युवती के साथ ऐसा क्या हुआ जिससे उसने दिल्ली से यहां आकर आत्मदाह कर लिया। 

पुलिस और फॉरेंसिक विभाग की टीम सभी पहलुओं से जांच करने में जुटी हुई है। युवती आत्मदाह के लिए पूरा इंतजाम कर पहुंची थी। पुलिस ने बताया कि मौके से डीजल की खाली और भरी बोतलों के अलावा माचिस की दस डिब्बियां मिली हैं।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER