बॉलीवुड / शर्ट के ऊपर BRA पहने नजर आईं निया शर्मा, नई कार से हटाया पर्दा, VIDEO VIRAL

Zoom News : Jan 23, 2021, 03:25 PM
बॉलीवुड: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। इतना ही नहीं अक्‍सर अपनी हॉट फोटोज डालकर चर्चा में भी बनी रहती हैं। कुछ दिन पहले ही उन्‍होंने बिकिनी में अपने फोटोज शेयर किए थे। टीवी की यह इच्छाधारी नागिन (Naagin) एक बार फिर चर्चा में हैं। इस बार उनके सुर्खियों में आने की वजह है उनकी नई-नवेली कार। जी हां, निया ने हाल ही में शानदार लग्‍जरी कार खरीदी है, जिसकीी फोटो और वीडियो उन्‍होंने इंस्टाग्राम के जरिए शेयर की हैंं। 

जमकर मिल रही हैं बधाइयां 

फैंस को अपनी नई कार दिखाने के लिए शेयर किए गए इस वीडियो में निया शर्मा (Nia Sharma) बड़ी अदा से कार के ऊपर से कवर हटाती हुई दिख रही हैं। वह बेहद खुश भी नजर आ रही हैं। जाहिर है, अपनी पसंदीदा एक्‍ट्रेस की इस खुशी में न केवल उनके फैंस बल्कि इंडस्‍ट्री के उनके दोस्‍त भी शामिल हो गए हैं। निया ने जैसे ही यह पोस्‍ट शेयर की उन्‍हें बधाइयां मिलनी शुरू हो गईं। कई टीवी कलाकार और निया के फैंस उनकी पोस्‍ट को लाइक कर रहे हैं, उस पर कमेंट कर रहे हैं। 

निया शर्मा (Nia Sharma) ने वोल्वो एक्ससी 90 डी5 इंस्क्रिप्शन कार खरीदी है। इस कार की कीमत भारत में करीब 87।98 लाख रुपये है। इतनी महंगी कार खरीदने के बाद निया ने अपनी इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट (Instagram Post ) में लिखा है, 'आप खुशियां तो नहीं खरीद सकते हैं, लेकिन आप कार खरीद सकते हैं और यह लगभग एक जैसी ही चीजें होती हैं।' निया शर्मा की इस उपलब्धि पर रवि दुबे, आमिर अली, अर्जुन बिजलानी, गीता फोगाट, आशा नेगी और शांतनु महेश्वरी जैसे कई कलाकारों ने बधाइयां दीं हैं।

बता दें कि निया शर्मा (Nia Sharma) ने सीरियल 'काली' के साथ टीवी की दुनिया में कदम रखा था। फिर वो सीरियल 'एक हजारों में मेरी बहना है' में दिखाई दीं। इस सीरियल से ही वे लोकप्रिय हुईं थीं। इसके बाद उन्‍होंने 'नागिन 4' (Naagin 4) समेत कई सीरियल में काम किया। वे खतरों के खिलाड़ी की ट्रॉफी भी जीत चुकी हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER