बॉलीवुड / सुशांत सिंह राजपूत के घर पहुंचे नाना पाटेकर, परिवार से मिलकर दी हिम्मत

NavBharat Times : Jun 28, 2020, 05:17 PM
बॉलीवुड: ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत से उनके चाहने वालों लोगों को गहरा धक्का लगा है। उनकी मौत के बाद से नेता और अभिनेता सुशांत के घर पहुंच रहे हैं। बॉलिवुड के वेटरन ऐक्टर नाना पाटेकर रविवार को सुशांत के घर पहुंचे और उनकी तस्वीर पर माल्यर्पण कर श्रद्धांजलि अर्पित की। नाना पाटेकर ने उनके परिवार से मिलकर दुख वक्त किया।


नाना ने सुशांत के परिजनों से की मुलाकात

बता दें कि नाना पाटेकर दो दिन के बिहार के मोकामा स्थित सीआरपीएफ ट्रेनिंग सेंटर पहुंचे थे। इसके बाद वह पटना के राजीव नगर में सुशांत सिंह राजपूत के घर पहुंचे और परिजनों से मुलाकात कर हिम्मत दी। सुशांत की शनिवार को तेरहवीं थी।सुशांत सिंह राजपूत के घर पहुंचे नाना पाटेकर, परिवार से मिलकर दी हिम्मत

ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत से उनके चाहने वालों लोगों को गहरा धक्का लगा है। उनकी मौत के बाद से नेता और अभिनेता सुशांत के घर पहुंच रहे हैं। बॉलिवुड के वेटरन ऐक्टर नाना पाटेकर रविवार को सुशांत के घर पहुंचे और उनकी तस्वीर पर माल्यर्पण कर श्रद्धांजलि अर्पित की। नाना पाटेकर ने उनके परिवार से मिलकर दुख वक्त किया।

सभी कॉमेंट्स देखैंअपना कॉमेंट लिखेंबता दें कि नाना पाटेकर दो दिन के बिहार के मोकामा स्थित सीआरपीएफ ट्रेनिंग सेंटर पहुंचे थे। इसके बाद वह पटना के राजीव नगर में सुशांत सिंह राजपूत के घर पहुंचे और परिजनों से मुलाकात कर हिम्मत दी। सुशांत की शनिवार को तेरहवीं थी।

नेता और अभिनेता पहुंच रहे सुशांत के घर

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद पिछले दिनों भोजपुरी गायक और भाजपा सांसद मनोज तिवारी, खेसारी लाल यादव, अक्षरा सिंह भी उनके घर पहुंची थीं। बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी और आरजेडी के नेता तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव ने भी सुशांत के परिजनों से मुलाकात कर उन्हें सांत्वना दी थी।


सुशांत ने मुंबई में की थी खुदकुशी

सुशांत सिंह राजपूत ने बीती 14 जून को मुंबई में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। बताया जा रहा है कि वह पिछले कुछ महीनों से डिप्रेशन का इलाज करा रहे थे। मुंबई पुलिस सुशांत की मौत के मामले में जांच कर रही है और कई लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER