बॉलीवुड / NCB ने ड्रग्स मामले में भारती सिंह के पति हर्ष को गिरफ्तार किया, गांजा लेने की बात कबूली

Zoom News : Nov 22, 2020, 08:54 AM
MH: कॉमेडियन भारती सिंह के बाद ड्रग्स मामले में NCB ने उनके पति हर्ष लिम्बाचिया को भी गिरफ्तार किया है। इसकी पुष्टि NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने की है। शनिवार को भारती और हर्ष के घर पर रेड मारी गई, जिसमें उनके घर से गांजा बरामद किया गया। इतना ही नहीं, बताया जा रहा है कि एनसीबी के अधिकारियों से पूछताछ में हर्ष और भारती ने ड्रग्स लेने की बात कबूल की है।

बता दें कि घर में गांजा मिलने के बाद भारती और हर्ष को पूछताछ के लिए NCB कार्यालय में बुलाया गया था। भारती सिंह को शनिवार शाम पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया। भारती और हर्ष के नौकरों से भी पूछताछ की गई। NCB ने उस स्रोत का भी पता लगाया है जहाँ से दोनों को ड्रग्स मिला था।

गिरफ्तारी के बाद भारती सिंह को एनसीबी कार्यालय में रात भर रखा गया था। कॉमेडियन से पूछताछ हुई है। भारती की मां उनसे मिलने के लिए रात में एनसीबी कार्यालय पहुंची, लेकिन उन्हें उनसे मिलने नहीं दिया गया। आज भारती सिंह को कोर्ट में पेश किया जाएगा। अब अदालत उन पर क्या फैसला लेती है, यह देखने वाली बात होगी।


भारती के घर और कार्यालय में छापेमारी की गई

21 नवंबर को, एनसीबी ने खार डांडा इलाके में छापा मारा और 21 साल के एक तस्कर को एलएसडी, गांजा (40 ग्राम) और नाइट्रजेपाम (साइकोट्रोपिक ड्रग्स) सहित गिरफ्तार किया। इसके बाद, NCB ने शनिवार को दो अन्य स्थानों पर छापा मारा, जिसमें कॉमेडियन भारती सिंह के उत्पादन कार्यालय और घर (दोनों स्थानों) से 86.5 ग्राम गांजा बरामद किया गया। NCB का दावा है कि भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया दोनों ने ही भांग का सेवन करना स्वीकार किया है। भारती सिंह को एनडीपीएस अधिनियम 1986 के प्रावधानों के तहत गिरफ्तार किया गया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER