Bollywood / रिया चक्रवर्ती के घर एनसीबी की टीम पहुंची

Zoom News : Sep 04, 2020, 11:21 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | एनसीबी की टीम शुक्रवार सुबह रिया चक्रवर्ती के मुंबई के घर पहुंची। और सुशांत से जुड़े मामलें में ड्रग्स के एंगल की जांच पड़ताल शुरू की। इसी के साथ रिया के भाई शोवीक चक्रवर्ती और सुशांत के पूर्व हाउसकीपिंग मेनेजर सैमुअल मिरांडा से भी लगातार पूछताछ जारी हैं।

सैमुअल मिरांडा को रिया द्वारा ही सुशांत के घर हाउसकीपिंग के लिए मई महीने में अपॉइंट किया गया था। और इसी पर सुशांत के परिवार ने रिया पर यह आरोप लगाए कि, रिया ने सैमुअल मिरांडा के मदत से ही सुशांत के पैसों की हेराफेरी की और सैमुआल  के साथ मिलकर ही सुशांत को ड्रग्स सप्लाई किया। वहीं अब तक एनसीबी ने ड्रग्स के एंगल से जुड़े 5 लोगों को गिरफ्तार किया हैं।

बुधवार को एनसीबी ने मुंबई बांद्रा से अब्दुल बसित परिहार को गिरफ्तार किया जो सैमुअल मिरांडा को रिया के भाई शोवीक के आदेश पर ड्रग्स दिया करता था। इसी के साथ मुंबई में जैद विलात्रा को भी गिरफ्तार किया गया जिसका नाम भी सैमुअल को ड्रग्स सप्लाई करने के मामले में जुड़ा हुआ है। और इन्हीं के कारण रिया और शोवीक के नाम भी ड्रग्स के केस में जुड़ते नजर आए।

वहीं दूसरी तरफ सीबीआई लगातार सुशांत की मौत से जुड़े मामलों में रिया और उनके परिवार से पूछताछ कर रहीं हैं। बुधवार को रिया के पिता से दूसरी बार सीबीआई से पूछताछ की गई जहां मगंलवार को उन्हें पहली बार पूछताछ के लिए बुलाया गया था। वहीं पिछले हफ्ते रिया के भाई से पूछताछ शुरू की गई थी। यह पूछताछ सुशांत के परिवार द्वारा रजीस्टर एफआईआर के मुताबिक की जा रहीं हैं।

अब तक सीबीआई ने पिछले चार दिनों में 35 घंटे रिया से पूछताछ की। रिया से अब एनसीबी की पूछताछ भी की जा रहीं हैं। ऐसे में अब तक कोई मर्डर के सबूत ना मिलने और रिया के आरोपी ना साबित होने पर कई मिडिया और फैंस द्वारा रिया के खिलाफ मुहिम चल रहा हैं। और ऐसे ही लोगों को लताड़ते हुए विद्या बालन और शिबानी दांडेकर रिया के सपोर्ट में दिखी। अब देखना यह है कि एनसीबी की पूछताछ में क्या नई बातें सामने आती हैं।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER