Neeraj Chopra / नीरज चोपड़ा ने विदेश में छुए बुजुर्ग के पैर, VIDEO देख फैंस भी करने लगे तारीफ

Zoom News : Jul 02, 2022, 06:10 PM
Neeraj Chopra: हाल ही में स्वीडन के स्टॉकहोम में डायमंड लीग में कम्पीट करते हुए नीरज चोपड़ा ने अपने राष्ट्रीय रिकॉर्ड को तोड़कर पूरे भारत को गौरवान्वित किया है. आपको बता दें कि ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट (Olympic Gold Medalist) नीरज चोपड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब व्यूज बंटोर रहा है.

फैंस ने खिंचवाई फोटोज

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि फैंस ने नीरज चोपड़ा को अपने साथ फोटो (Photo) खिंचाने के लिए रोक लिया. नीरज के साथ फोटो खिंचाने के बाद फैंस उनसे हाथ मिलाते दिखाई दिए. इस वीडियो के कैप्शन (Caption) में लिखा है कि नीरज चोपड़ा जमीन से जुड़े हुए व्यक्ति हैं. पहले आप भी इस वायरल वीडियो को जरूर देखें...

बुजर्ग के छुए पैर

नीरज चोपड़ा अपने फैंस (Fans) से कहते हैं कि फिर मिलते हैं, अभी बस हमारा इंतजार कर रही है. वहां मौजूद लोग उन्हें बधाई देते हैं. जाने से पहले नीरज वहां खड़े एक बुजुर्ग के पैर छूते हैं और अपनी गाड़ी की तरफ जाने लगते हैं. वीडियो के कैप्शन में आगे लिखा गया है कि एक बुजुर्ग प्रशंसक का आशीर्वाद (Blessings) लिया. ऐसा करना व्यक्ति के बारे में काफी कुछ बताता है. मुझे तुमसे प्यार है.

वीडियो हुआ वायरल

वीडियो ट्विटर (Twitter) पर शेयर किया गया है और सोशल मीडिया पर ये आग की तरह फैल रहा है. इस वीडियो को देखकर लोगों के मन में नीरज चोपड़ा के लिए इज्जत और प्यार दोनों बढ़ गए होंगे. इस वीडियो को 1,600 से ज्यादा यूजर्स (Social Media Users) ने रीट्वीट भी किया है. कमेंट सेक्शन में कई लोगों ने हार्ट वाले इमोजी भी पोस्ट किए हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER