स्पोर्ट्स / नीशम ने की अपील, आधिकारिक प्लैटफॉर्म के ज़रिए फाइनल के टिकट बेचें भारतीय फैन्स

Cricket Country : Jul 13, 2019, 07:50 PM
लॉर्ड्स में आईसीसी विश्व कप का फाइनल रविवार 14 जुलाई को मेजबान इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच खेला जाना है। खिताब की प्रबल दावेदार भारत का फाइनल में पहुंचना तय माना जा रहा था लिहाजा भारतीय फैंस ने फाइनल की टिकट पहले ही बुक करा ली थी। न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर जिमी नीशम ने भारतीय समर्थकों से अपील की है कि अगर उनको मैच नहीं देखना तो वह टिकट को बेच दें।

भारत को सेमीफाइनल में हराकर न्यूजीलैंड की टीम ने लगातार दूसरी बार विश्व कप फाइनल में जगह बनाई है। टीम के ऑलराउंडर नीशम चाहते हैं कि ज्यादा से ज्यादा फैंस उनकी टीम का समर्थन करने स्टेडियम में पहुंचे।

उन्होंने सोशल मीडिया पर भारतीय समर्थकों से अपील की है कि अगर वह फाइनल मैच नहीं देखने जा रहे तो फिर टिकट को बेच दें ताकि जो लोग मैच देखने की चाहत रखते हैं उनको यह मौका मिल सके।

नीशम ने ट्विटर पर लिखा, ”अगर आप फाइनल मुकाबला देखना नहीं चाहते तो कृपया अपनी टिकट को अधिकृत वेबसाइट पर रिसेल कर दें। मुझे पता है कि यह लाभ कमाने का अच्छा मौका है, लेकिन कृपया आप ऐसे क्रिकेट फैंस को मैच देखने का मौका दें, जो वाकई इसकी चाहत रखते हैं।”

गौरतलब है कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद ने कहा है कि वह अनधिकृत वेबसाइट पर टिकट बेचने की कोशिश करने वालों पर सक्रिय रूप से निगरानी रख रहा है और उनके खिलाफ कार्रवाई करेगा।

क्रिकेट संचालन संस्था ने चेताया कि वह अनधिकृत वेबसाइट पर बिकने वाले टिकटों और उनके खातों को रद्द कर सकता है और खेल प्रशंसक के टिकटों की गारंटी केवल अधिकृत वेबसाइट से ही होगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER