बॉलीवुड / इंडियन आइडल में इमोशनल हुई नीतू कपूर, पैर छूकर जताया आभार- देखें Video

Zoom News : Mar 25, 2021, 09:37 AM
बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने अपनी फिल्मों और अपने अंदाज से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। हाल ही में वह इंडियन आइडल (Indian Idol) के सेट पर पहुंची, जहां वह ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को याद कर भावुक हो गईं। हालांकि, नीतू कपूर ने कहा कि आज केवल मस्ती करेंगे और कोई दुखी नहीं होगा। इतना ही नहीं, नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) से शादी के बाद नीतू कपूर की पहली बार मुलाकात हुई। ऐसे में उन्होंने बॉलीवुड सिंगर को शगुन का लिफाफा भी दिया और कहा कि ये उनके और ऋषि कपूर की तरफ से है। नीतू कपूर और नेहा कक्कड़ का इससे जुड़ा वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसे फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं।

नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) को शगुन का लिफाफा देते हुए कहा, "भारत में यह परंपरा है कि जब भी आप शादी के बाद पहली बार किसी से मिलते हैं तो आप उन्हें शगुन भी देते हैं। मुझे उस वक्त शगुन देने का मौका नहीं मिला तो यह मेरे और ऋषि जी की तरफ से आपको एक आशीर्वाद है। आप अच्छे से जीवन बिताएं और आपको खूब खुशियां मिलें।" नीतू कपूर वीडियो नेहा कक्कड़ को एक गोल्डन कलर का लिफाफा देती हुई दिखाई दे रही हैं, जिसे लेकर नेहा कक्कड़ हैरान हो गईं। इतना ही नहीं, उन्होंने तुरंत ही नीतू कपूर के पैर भी छुए।

बता दें कि नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) बीते साल 26 अक्टूबर को राइजिंग स्टार फेम रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं। उनकी शादी की फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी। वहीं, दूसरी और नीतू कपूर (Neetu Kapoor) की बात करें तो इंडियन आइडल के सेट पर आकर उन्होंने 'खुल्लम खुल्ला प्यार करेंगे हम दोनों' पर जमकर डांस भी किया। नीतू कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'जुग जुग जियो' में नजर आएंगी। इस फिल्म में वह अनिल कपूर, कियारा आडवाणी और वरुण धवन के साथ मुख्य भूमिका अदा करती हुई दिखाई देंगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER