मंनोरजन / नेहा कक्कड़ ने ऋषिकेश में बनाया आलीशान बंगला, कभी रहती थी वही पर किराए के कमरे में , फोटो की शेयर

News18 : Mar 07, 2020, 10:15 AM
मुंबई: बॉलीवुड (Bollywood) में वैसे तो अनेक नाम हैं, जिन्होंने अपनी मेहनत से बुलंदियां हासिल की। इन नामों की जब भी चर्चा होती है तो बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का नाम जरूर लिया जाता है। इंडियन आइडल सीजन 2 (Indian Idol 2) से बतौर कंटेस्टेंट इंडस्ट्री में नेहा ने आज जो कुछ पाया है, सब अपनी मेहनत से। बॉलीवुड की ये जानी-मानी प्लेबैक सिंगर आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। सोशल मीडिया (Social Media) पर वो काफी एक्टिव रहती हैं। उन्होंने कई बार इस बात का जिक्र किया है कि उनका यहां तक का सफर कितना कठिन रहा है। अब नेहा कक्कड़ ने अपने बचपन के दिनों को याद करते हुए अपने पुराने घर की तस्वीर साझा की है।

इंडियन आइडल (Indian Idol) की जज रहीं नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने कई दफा अपने पुराने दिनों को याद किया है। नेहा अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर और वीडियो अपलोड करती रहती हैं , जो पलभर में वायरल भी हो जाती है। अब नेहा कक्कड़ ने एक बार फिर से अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने वहां से जुड़ी यादों को भी बहुत ही खूबसूरती से शब्दों में पिरोया है, जिसको शेयर करते हुए वो खुद इमोशनल हो गईं।

दरअसल, नेहा कक्कड़ ने इंस्टाग्राम पर ऋषिकेश स्थित अपने बंगले की फोटो शेयर की। इस फोटो को शेयर कर नेहा ने लिखा, 'ये हमारा बंगला है, जो ऋषिकेश में है और दूसरी तस्वीर उस घर की है जहां मेरा जन्म हुआ था। इस घर में हमारा कक्कड़ परिवार रहता था, जहां मेरी मां ने एक टेबल लगाई हुई थी, जिसपर हमारी रसोई हुआ करती थी। वो कमरा भी हमारा नहीं था, हम उसका किराया देते थे और अब जब भी उसी शहर में मैं हमारा बंगला देखती हूं तो भावुक हो जाती हूं। अपनी इस पोस्ट में उन्होंने अपने परिवार के साथ माता-पिता, माता रानी (भगवान) और फैंस को इसके लिए शुक्रिया कहा।

तस्वीर जो नेहा ने शेयर की हैं, वो उनके बंगले के बाहर की है। बंगला बेहद खूबसूरत हैं, जिसके बाहर गार्डन है और आंगन में एक कार भी खड़ी है। नेहा भी ब्लू कलर की ड्रेस पहने खड़ी दिख रही हैं। इसके साथ उन्होंने एक और फोटो शेयर की जो उस घर की है, जिसमें उनका जन्म हुआ था। फोटो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह घर काफी पुराना है।

नेहा के इस पोस्ट पर कई लोग कॉमेंट्स करके उनके इस अचीवमेंट की दाद दे रहे हैं। आदित्य नारायण ने लिखा, 'दृढ़ निश्चय और मेहनत से क्या कुछ नहीं पाया जा सकता, उसका जीता जागता उदाहरण हो तुम।' विशाल ददलानी ने नेहा की इस पोस्ट पर लिखा, आप पर गर्व होता है, लंबी, कठिन लेकिन हर्षित यात्रा जो हमेशा आप सभी के पास है।।। बहुत प्रेरणादायक! बिग हग।।।

आपको बता दें नेहा ने बॉलीवुड को कई हिट गाने दिए हैं, जिसमें काला चश्मा, आंख मारे, दिलबर-दिलबर आदि गाने गए हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER