बॉलीवुड / इंडियन आइडल के सेट पर नेहा कक्कड़ के हाथ में लगी चोट, वीडियो वायरल

Zoom News : Dec 17, 2020, 09:39 PM
बॉलीवुड: नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने हाल ही में 'इंडियन आइडल 12' (Indian Idol 12) में बतौर जज काम करना शुरू किया है। उनके साथ इस शो में हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) और विशाल डडलानी (Vishal Dadlani) भी नजर आ रहे हैं। नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने शो के सेट से एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नेहा कक्कड़ को हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) के हाथ से चोट लग जाती है। लेकिन फिर भी सिंगर हंसती हुई नजर आ रही हैं।

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि नेहा, हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) और विशाल डडलानी (Vishal Dadlani) संग 'इंडियन आइडल 12' (Indian Idol 12) के सेट पर रैंप वॉक कर रही हैं, लेकिन तभी हिमेश रेशमिया उन्हें चोटिल कर बैठते हैं और उन्हें इस बात की खबर भी नहीं होती। जब वो पलट कर देखते हैं तो नेहा अपने हाथ पकड़े मुस्कुरा रही होती हैं। हालांकि बाद में वो ठीक हो जाती हैं और अपने काम को पूरा करती हैं।

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। नेहा कक्कड़ के करियर की बात करें तो भाभी सॉन्ग से पहले उनका शोना शोना सॉन्ग रिलीज हुआ था। इस गाने को नेहा कक्कड़ ने अपने भाई टोनी कक्कड़ के साथ गाया था। नेहा और टोनी के इस गाने में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल एक साथ नजर आए थे। इससे इतर नेहा कक्कड़ अकसर सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आती हैं। बीते 26 अक्टूबर को नेहा कक्कड़ राइजिंग स्टार फेम रोहनप्रीत सिंह के साथ शादी के बंधन में बंधी थीं।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER