Bollywood / गणपति बप्पा को घर लेकर आए नील नितिन मुकेश

Zoom News : Aug 21, 2020, 11:52 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई |  सालभर के इंतजार के बाद एकबार फिर गणपति बप्पा लोगों के घरों में पधारने वाले है। गणेशोत्सव के पर्व को लेकर उत्सुकता हर किसी में देखने को मिलतीं है। ऐसा माना जाता है कि भाद्र मास के शुक्‍ल पक्ष की चतुर्थी को गणेशजी का जन्‍म हुआ था। इस पर्व की सबसे ज्‍यादा धूम मुंबई में देखने को मिलती है।

 

कोरोना वायरस के प्रकोप के कारण भले ही इस उत्सव को बड़े ही धूमधाम से मनाया नहीं जा सकता लेकिन फिर भी लोग गणपति को अपने घरों में लाने की तैयारी पूरी तरह से कर रहे हैं। हमारे बॉलीवुड एक्टर्स भी सेफ्टी का ध्यान रखते हुए गणपति बप्पा को अपने घर पर ला रहें हैं। 

 

एक्टर नील नितिन मुकेश हर साल अपने घर पर गणपति बप्पा को लाते हैं, और कुछ दिनों तक पूजा-पाठ कर, उनका विसर्जन करते हैं। नील ने अपने सोशल मीडिया पर बप्पा को लाते हुए अपनी तीन तस्वीरें शेयर की हैं। 

 

फोटो शेयर कर नील ने लिखा, "गणपति बप्पा मौर्या।" फोटो की बात करें तो नील अपने हाथों में गणपति बप्पा को पकड़े हुए हैं, और गणपति जी का चेहरा ढका हुआ है। 

 

बता दें नील और उनका परिवार हर साल गणेश उत्सव को बहुत ही धूमधाम से मनाते है। बता दें बॉलीवुड इंडस्ट्री के सितारे ये त्योहार बहुत ही उत्साह के साथ मनाते है। लोग एक-दूसरे के घर बप्पा का आशीर्वाद लेने जातें हैं, लेकिन इस बार कोरोना वायरस के कारण ये मुमकिन नहीं हो पाएगा। 



SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER