Infinix Smart 8 / 16GB रैम वाला नया फोन हुआ लॉन्च! कीमत है सिर्फ 7999 रुपये

Zoom News : Feb 06, 2024, 08:15 PM
Infinix Smart 8: 10 हजार रुपये तक के बजट में 16 जीबी रैम वाला फोन खरीदना चाहते हैं लेकिन इस प्राइस सेगमेंट में कोई भी ऐसा फोन नहीं मिल रहा तो टेंशन मत लीजिए. Infinix Smart 8 का नया 8 जीबी रैम वेरिएंट ग्राहकों के लिए भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया गया है. इस बजट स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खूबी यह है कि कम कीमत में आने के बावजूद इस डिवाइस में 8 जीबी वर्चुअल (एक्सटेंडेड) रैम का फायदा मिलता है.

अहम खासियतों की बात करें तो Infinix Smart 8 में मैजिक रिंग फीचर मिलता है जो Apple के Dynamic Island फीचर की तरह ही काम करता है. मैजिक रिंग फीचर आपको नोटिफिकेशन, अलर्ट और बैटरी स्टेट्स दिखाएगा. आइए जानते हैं कि इनफिनिक्स स्मार्ट 8 के नए मॉडल की कीमत कितनी है?

Infinix Smart 8 Price in India

इस इनफिनिक्स मोबाइल फोन के 4 जीबी रैम/64 जीबी वेरिएंट को पिछले महीने 7 हजार 499 रुपये में लॉन्च किया गया था. अब कंपनी ने इस फोन के 8 जीबी रैम/128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को उतारा है, इस वेरिएंट को खरीदने के लिए आप लोगों को 7 हजार 999 रुपये खर्च करने होंगे. उपलब्धता की बात करें तो 8 जीबी रैम वाले नए मॉडल की बिक्री 8 फरवरी दोपहर 12 बजे से ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर शुरू होगी.

Infinix Smart 8 Specifications

  • डिस्प्ले: 500 निट्स पीक ब्राइटेस और 180 हर्ट्ज टच सैंपलिंग रेट के साथ इस फोन में 6.6 इंच की एचडी प्लस आईपीएस स्क्रीन दी गई है.
  • चिपसेट: स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए इस बजट फोन में मीडियाटेक हीलियो जी3 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है.
  • रैम: नए मॉडल में 8 जीबी रैम के साथ 8 जीबी वर्चुअल रैम का फायदा मिलने के बाद इस वेरिएंट में आप 16 जीबी तक रैम का फायदा उठा सकते हैं. ध्यान दें कि 4 जीबी वाले वेरिएंट में भी वर्चुअल रैम का बेनिफिट मिलता है.
  • कैमरा सेटअप: फोन के पिछले हिस्से में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, 50 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा सेंसर के साथ एआई सेंसर मिलता है. फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलेगा.
  • बैटरी क्षमता: 5000 एमएएच की बैटरी फोन में जान फूंकने के लिए दी गई है.
  • कनेक्टिविटी: फोन में ब्लूटूथ वर्जन 5, वाई-फाई, डुअल 4जी, जीपीएस, ग्लोनास और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिया गया है. सिक्योरिटी के लिए फोन के साइड में फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER