सुशांत की आखिरी फिल्म / दिल बेचारा का नया पोस्टर आउट, आज रिलीज़ होगा ट्रेलर

Zoom News : Jul 06, 2020, 03:09 PM
by Newshelpline . Mumbai | सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म "दिल बेचारा" का हर कोई बेसब्री से इंतजार कर रहा है। फिल्म 24 जुलाई को डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज़ की जा रहीं हैं, लेकिन कुछ फैंस चाहते हैं कि सुशांत की आखिरी फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज़ होनी चाहिए। हालांकि मेकर्स ने फैसला ले लिया है कि फिल्म हॉटस्टार पर रिलीज़ होगी। 

दिल बेचारा का ट्रेलर आज रिलीज़ होने वाला है, साथ ही फिल्म का नया पोस्टर भी सामने आया है। फिल्म के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने नए पोस्टर को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, और साथ ही कैप्शन दिया, "तुम्हारे लिए सिर्फ प्यार वाहेगुरु।"

वही इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड में कदम रखने वाली एक्ट्रेस संजना सांघी ने भी नए पोस्टर को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, "किजी तुम्हारे बिना बहुत ही अधूरी है मैनी। ये मेरा फेवरेट शॉट है।" और साथ ही संजना ने बताया कि ट्रेलर 6 जुलाई यानि कि आज रिलीज़ होगा। 

पोस्टर की बात करें तो पोस्टर में सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी नजर आ रहीं हैं। सुशांत सिंह राजपूत बाइक चला रहे हैं और संजना उनके पीछे उन्हें हग किए हुए बैठी है। 

फिल्म "दिल बेचारा" जल्द ही डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज़ होने वाली है। सुशांत तो अब नहीं रहें, लेकिन इस फिल्म में एक बार फिर से उनकी एक्टिंग देखना, उनके फैंस के लिए किसी सरप्राइज से कम नहीं होगा। इस फिल्म की खास बात तो ये है कि इसे देखने के लिए किसी तरह के सब्सक्रिप्शन की जरूरत नहीं होगी। वो इस फिल्म को बिलकुल फ्री में देख सकते हैं।

बता दें फिल्म में सुशांत के अपोजिट संजना सांघी हैं, और संजना की ये डेब्यू फिल्म है। वही इस फिल्म में सैफ अली खान भी एक स्पेशल रोल में दिखाई देगें। फिल्म को मुकेश छाबड़ा ने डायरेक्ट किया है, जबकि प्रोडक्शन फॉक्स स्टार स्टूडियो की तरफ से किया गया है। फिल्म 24 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER