बॉलीवुड / शनाया कपूर का नया वीडियो हुआ वायरल, बेली डांस ने जीता फैंस का दिल

Zoom News : Apr 03, 2021, 12:01 PM
MH: संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर जल्द ही बड़े पर्दे का हिस्सा बनने वाली हैं। शनाया, करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के जर‍िए फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एंट्री का ऐलान कर चुकी हैं। लेक‍िन फिल्मों में आने से पहले ही शनाया फैंस के बीच बेहद पॉपुलर हो चुकी हैं। उनकी ग्लैमरस फोटोज और उनका शानदार डांस‍िंग टैलेंट, शनाया को बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही शोहरत दिलाने में मददगार साबित हो रहा है। अब शनाया का नया बेली डांस वीड‍ियो एक बार फिर काफी चर्चा में है। 

शनाया ने अपनी दोस्त संजना के साथ ये नया बेली डांस किया है, जिसका वीड‍ियो उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'फ्लोर वर्क सीखने में हमेशा एक चैलेंज रहा है। मुझे इसके लिए जोर देने का शुक्र‍िया @sanjanamuthreja'। दूसरे वीड‍ियोज से अलग इस वीड‍ियो में शनाया ने फ्लोर पर लेटकर अपने डांस का जलवा बिखेरा है। साथ ही शनाया का फेस‍ियल एक्सप्रेशन भी लाजवाब है। वीड‍ियो को अब तक लगभग 3 लाख लोगों ने देखा है। 

फैंस शनाया के इस डांस वीड‍ियो को काफी पॉज‍िट‍िव रिएक्शन दे रहे हैं। फैंस ने शनाया की खूबसूरती और उनके खूबसूरत डांस, दोनों की तारीफ की है। इससे पहले भी शनाया अपना डांस‍िंग टैलेंट दिखा चुकी हैं। पिछली बार हिप्स डोन्ट लाई गाने पर शनाया का डांस फैंस को काफी पसंद आया था। फिल्मों में आने से पहले शनाया के ये स्क‍िल्स उनकी फैन फॉलोइंग को बढ़ाने में काफी फायदेमंद नजर आ रहे हैं। 

मालूम हो कि शनाया ने हाल ही में करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस Dharma Cornerstone Agency ज्वॉइन किया है। उन्होंने फोटोज पोस्ट करते हुए लिखा- आज दिन की शुरुआत बहुत अच्छे तरीके से हुई। Dharma Cornerstone Agency के परिवार के साथ नई जर्नी शुरू। अपनी पहली फिल्म शुरू करने के लिए एक्साइटेड हूं, इस जुलाई धर्मा मूवी के साथ। #DCASquad। शनाया कपूर ने जाह्नवी कपूर की फिल्म गुंजन सक्सेना में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम किया था। इसके अलावा वो नेटफलिक्स की वेब सीरीज फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स में भी नजर आ चुकी हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER